Adipurush की रिलीज के बाद शादी करेंगे Prabhas? फैंस से वेडिंग वेन्यू का किया खुलासा

Must Read

Prabhas: ओम राउत के निर्देशन में साउथ एक्‍टर प्रभास (Prabhas) की आने वाली फिल्म आदिपुरुष रिलीज के लिए अब पूरी तरह से तैयार है. आपको बता दें कि इस फिल्‍म के ट्रेलर को रिलीज  किए अभी कुछ ही दिन हो रहा है. जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था. ट्रेलर को देखने के बाद लोगों का एक्साइटमेंट और भी ज्‍यादा बढ़ चुका है, अब तो बस लोगों को फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है. बता दें कि बीते दिन (मंगलवार) शाम को करिब 5 बजे तिरुपति बालाजी मंदिर में एक प्री-रिलीज इवेंट हुआ. इस दौरान फिल्म का ट्रेलर दिखाया गया.

ये भी पढ़े:- Arctic Ocean: वैज्ञानिकों का डरावना अनुमान, 2030 से गर्मियों में आर्कटिक महासागर में नहीं होगी बर्फ

इतना ही नहीं इस कार्यक्रम को सोशल मीडिया पर भी दिखाया गया, जिसके बाद से ही चारों तरफ अब सिर्फ आदिपुरुष की चर्चा हो रही है. इस दौरान प्रभास से फैंस ने उनकी शादी को लेकर सवाल किया, जिसका उन्‍होंने काफी दिलचस्प जवाब दिया है. प्रभास (Prabhas) के एक जवाब ने फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया हैं. फिल्‍म के फाइनल ट्रेलर लॉन्च के दौरान उनके फैंस ने उनसे कई सारे सवाल किए. एक फैन ने उनसे वह सवाल पूछ ही लिया, जिस पर एक्टर हमेशा चुप्पी साधे रहते हैं, तो प्रभास (Prabhas) ने बता दिया कि वह कहां अपनी शादी करेंगे.

ये भी पढ़े:- Uttarakhand Weather Update: प्रदेश के छह जिलों में आज भी बरस सकते है बदरा, जानिए IMD का पूर्वानुमान

आपको बता दें कि कुछ समय पहले प्रभास (Prabhas) का नाम अनुष्का शेट्टी के साथ जोड़ा जा रहा था. इसके बाद उनका नाम आदिपुरुष की को-स्टार कृति सेनन के साथ जोड़ा गया. ऐसे में फैंस कहां चुप बैठने वाले थे, उन्होंने प्रभास (Prabhas) से शादी को लेकर सवाल कर लिया. तो प्रभास ने शादी की तारीख भले न बताई हो, लेकिन वेन्यू का जिक्र जरूर कर दिया है. उन्‍होंने कहा, वह तिरुपति में ही अपनी शादी करेंगे. उनका यह जवाब सुनते ही फैंस के चेहरे पर स्माइल आ गई. फैंस अब उनकी शादी को लेकर एक्साइटेड हैं. ऐसे में यह भी उम्मीद लगाई जा रही है कि बाहुबली स्टार जल्द शादी के बंधन में बंध जाएंगे. बता दें कि 6 जून को सिनेमाघरों में आदिपुरुष को 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़े:- किसानों के लिए खुशखबरी: योगी सरकार ने इस योजना को दी मंजूरी, होगा बड़ा फायदा

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This