Bollywood News: फिल्म ‘आई लव यू’ के एक सीन के लिए रकुल प्रीत ने पानी में गुजारे इतने घंटे, जानकर हो जाएंगे हैरान

Must Read

Rakul Preet Singh: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को आज कौन नहीं जानता. रकुल प्रीत ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आई लव यू’ की तैयारियां शुरू कर दी है. फिल्म में एक सीन है, जिसके लिए एक्ट्रेस को 2 मिनट 30 सेकंड के लिए पानी में रहना पड़ा. इसके लिए एक्ट्रेस ने वो सब कुछ किया, जो वह पानी में रहकर कर सकती थीं. इसके लिए रकुल को बाकायदा ट्रेनिंग भी करनी पड़ी.

एक्ट्रेस ने ली ट्रेनिंग
ट्रेनिंग के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, भावनाओं को गहराई से समझने के लिए फिल्म के लिए मुझे एक खास तरह की सोच की जरूरत थी. कुल मिलाकर, मैंने अपनी भावनाओं के साथ सही मायने में जुड़ने के लिए एक महीने तक कड़ी तैयारी की. अंडरवाटर सीक्वेंस के लिए ट्रेनिंग पर अजहान एडनवाला नाम के एक स्कूबा प्रशिक्षक थे, जिन्होंने मुझे दो मिनट 30 सेकंड के लिए अंडरवाटर होल्ड करने के लिए ट्रेंड किया.

चौदह घंटे तक पानी में रहीं एक्ट्रेस
आपको बता दें कि ये सीक्वेंस दोपहर लगभग दो बजे से सुबह चार बजे तक शूट किया गया. इसे दिन और रात दोनों सीक्वेंस के लिए पानी के नीचे शूट करना था. रकुल प्रीत ने बताया कि इसके लिए उन्होंने कुछ सेंशन किए. वहीं, मूल भावना से जुड़ने और फिल्म के लिए शारीरिक प्रशिक्षण के लिए हर दिन जी तोड़ मेहनत की. रकुल ने बताया कि अंडरवाटर सीक्वेंस को शूट करने की सबसे बड़ी चुनौती ये थी कि उन्हें दोपहर 2 बजे से सुबह 4 बजे तक पानी में रहना था. वह पूरे दिन गीली थी. इसके अलावा पानी भी बहुत ठंडा था.

आई लव यू 16 जून को होगी रिलीज
वे हर शॉट के बाद मेरे ऊपर गर्म पानी डाल रहे थे ताकि मेरा शरीर ज्यादा ठंडा न हो जाए. पानी में क्लोरीन की वजह से आंखों में जलन हो रही थी, जोकि एक बड़ी चुनौती थी. लेकिन मैंने वास्तव में इस चुनौती का आनंद लिया. रकुल प्रीत सिंह और पावेल गुलाटी स्टारर रोमांटिक थ्रिलर ‘आई लव यू’ 16 जून को जियोसिनेमा पर अपने डायरेक्ट-टू-डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है.

आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय ओबेरॉय और किरण कुमार भी नजर आएंगे. जियो स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत ‘आई लव यू’ एक एथेना एंड द वर्मिलियन वल्र्ड प्रोडक्शन है. इस फिल्म को निखिल महाजन ने लिखा और निर्देशित किया है.

Latest News

Britain Election: ब्रिटिश पीएम और लेबर पार्टी ने चुनाव प्रचार किया शुरू, ऋषि सुनक बोले- “मैं हर वोट के लिए लड़ूंगा”

Britain Election: ब्रिटेन में आम चुनाव के एलान के बाद से सत्तारूढ़ कंजरवेटिव पार्टी और विपक्षी लेबर पार्टी के...

More Articles Like This