पाकिस्‍तान में मानसिक रूप से परेशान है अंजू, भारत लौटने की कर रही तैयारी, जानें क्‍या है मामला  

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Anju Pakistan News: राजस्‍थान के अलवर से पाकिस्‍तान गई अंजू के अब मिजाज बदले हुए नजर आ रहे है. पाकिस्‍तान में नसरुल्‍ला के साथ रह रही अंजू अब वापस भारत लौटने वाली है. इस बात का ऐलान खुद अंजू ने ही किया है. उसने कहा कि मुझे अपने बच्‍चों की बहुत याद आ रही है और मैं उनसे मिलने के लिए बेताब हुं. बच्‍चे मेरा इंतजार कर रहे हैं. अंजू ने कहा है कि उसका अकेले भारत जाने का इरादा है और बाद में वह नसरुल्‍ला को बुलाएंगी.

पाकिस्‍तान में अंजू को मिली आईएसआई से मदद

दरअसल, दावा किया जा रहा है कि पाकिस्‍तान में अंजू को आईएसआई से मदद मिली. वहां जाकर अंजू नसरुल्ला से शादी करके इस्लाम अपना चुकी हैं. शादी करने के बाद अंजू का नया नाम फातिमा हो गया है. वहीं इधर अंजू के पहले पति अरविंद उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा चुके हैं और जांच की भी मांग की है. ऐसे में देखना ये है कि क्‍या अंजू के भारत पहुंचने पर उसे हिरासत में लिया जाएगा?    


मानसिक रूप से परेशान है अंजू
बता दें कि पाकिस्‍तान  में रह रही अंजू सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और  इसी के माध्‍यम से हाल ही में अंजू ने अपने भारत आने की बात का खुलासा किया है. वहीं नसरुल्‍ला ने भी भारतीय मीडिया से बातचीत में इसे स्‍वीकार किया है. नसरुल्‍ला ने कहा था कि अंजू मानसि‍क रूप से परेशान है. अंजू अपने बच्‍चों को बहुत याद कर रही है. इसके साथ ही नसरुल्‍ला ने अंजू के मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य पर चिंता जताई और कहा कि उसके लिए भारत लौट जाना ही अच्‍छा होगा. इससे वह अपने बच्‍चों से भी मिल सकेगी.

बच्‍चों को लेकर पाकिस्‍तान जाएगी अंजू

बता दें कि अंजू की एक 15 साल की बेटी और 6 साल का बेटा है. नसरुल्‍ला ने कहा कि एक बार जब दस्‍तावेज बन जाएंगे तो अंजू वापस भारत जाएंगी. अंजू के साथ नसरुल्‍ला भी भारत आना चाहता है लेकिन अंजू ने पहले ही स्पष्‍ट रूप से कह दिया है कि पहले वो अकेले भारत जाएगी और फिर बाद में नसरुल्‍ला को बुलाएगी. इसके साथ ही अंजू ने यह भी कहा है कि वह भारत आने के बाद अपने बच्‍चों को लेकर वापस पाकिस्‍तान जाएंगी.

Latest News

आधी आबादी को पीएम मोदी का खास संदेश, ‘वाराणसी मातृशक्ति सम्मेलन’ में प्रधानमंत्री ने लिया हिस्सा

Lok Sabha Chunav 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे. यहां पर उन्होंने...

More Articles Like This