मैं अपने प्रिय एथलीटों से आग्रह करता हूं कि वे दिल्ली पुलिस की जांच का इंतजार करें”, अनुराग ठाकुर की अपील

Must Read

नई दिल्ली। भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों का आंदोलन जारी है। खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रदर्शन कर रहे पहलवानों से धैर्य रखने की अपील की है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि पहलवानों को जांच पर विश्वास करना चाहिए। मालूम हो कि बजरंग पूनिया, विनेश फोगाट और साक्षी मलिक सहित कई पहलवान बृजभूषषण शरण सिंह के खिलाफ यौन शोषण के मामलों को लेकर धरना पर बैठे थे।

क्या कहा अनुराग ठाकुर ने ?

खेल मंत्री ने पत्रकारों से बात करते हुए पहलवानों से कहा, ”जांच पूरी होने दीजिए। उसके बाद भी अगर आपको सही नहीं लगता है तो प्रदर्शन कर सकते हैं। आपको सुप्रीम कोर्ट, खेल विभाग और पुलिस के ऊपर विश्वास करना होगा। पुलिस जांच कर रही है। जांच पूरी होने का इंतजार करना चाहिए। कोई कदम ऐसा नहीं उठाना चाहिए, जिससे खेल और खिलाड़ी को नुकसान हो।”

अनुराग ठाकुर ने आगे कहा, ”कई राजनीतिक दल और ट्रेड यूनियन मंच (पहलवानों के विरोध के) पर गए, लेकिन मैं उस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता। मैं अपने प्रिय एथलीटों से आग्रह करता हूं कि वे दिल्ली पुलिस की जांच का इंतजार करें।”

मालूम हो कि बीते 28 मई को संसद भवन की ओर मार्च करते समय खिलाड़ियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की। इससे नाराज पहलवानों ने अपने मेडल को हरिद्वार जाकर गंगा में विसर्जित करने का फैसला किया। हालांकि, जब खिलाड़ी हरिद्वार गए तो उन्होंने किसान नेता नरेश टिकैत के कहने पर अपना इरादा बदल लिया।

Latest News

वीकेंड ट्रैवल के लिए बेस्ट हैं ये डेस्टिनेशंस, खूबसूरत नजारों के साथ शांति और सुकून की होगी अनुभूति

Weekend Travel: वीकेंड की छुटि्टयों में कहीं घूमने जाने की सोच रहे है तो दिल्‍ली के पास या दिल्‍ली में...

More Articles Like This