Karnataka: ट्रेन‍िंग एयरक्रॉफ्ट VT-RBF की इमरजेंसी लैंडिंग, जाने क्या थी वजह

Must Read

बेलगावी। मंगलवार की सुबह कर्नाटक के बेलगावी स्‍थ‍ित सांब्रे हवाई अड्डे से उड़ान भरने वाले व‍िमान में अचानक तकनीकी खराबी आ गई। इसकी वजह से व‍िमान की बेलगावी ज‍िले के बाहरी इलाके होनीहाल गांव में आपातकालीन लैंड‍िंग (Emergency Landing) करानी पड़ी है। इसमें दो पायलटों के घायल होने की सूचना है। प्राथमिक सूचना के अनुसार घटना के समय विमान में दो व्यक्ति सवार थे।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, कथित तौर पर रेडबर्ड एविएशन से संबंधित एक दो सीटों वाले प्रशिक्षण विमान ने बेलगावी में सांब्रे हवाई अड्डे के पास आपातकालीन लैंडिंग की। यह लैंडिंग उड़ान के दौरान आई तकनीकी खराबी की वजह से कराई गई।

दोनों पायलटों को मामूली चोटें आई हैं। उन्हें इलाज के लिए वायु सेना के अस्पताल ले जाया गया है। बताया जाता है क‍ि बेलगावी में रेडबर्ड एव‍िएशन ट्रेन‍िंग सेंटर देश के सबसे बड़े ट्रेन‍िंग सेंटरों में शुमार है।

Latest News

डॉ. राजेश्वर सिंह ने NCERT की पुस्‍तकों में हुए संशोधन की सराहना, कहा- ये परिवर्तन छात्रों को सूचना के दृष्टिकोण से बनाएंगे सशक्त

Dr Rajeshwar Singh: डॉ. राजेश्वर सिंह ने राष्ट्रीय शैक्षिक अनुसंधान और प्रशिक्षण परिषद द्वारा 12वीं कक्षा तक की पुस्तकों में किए गए...

More Articles Like This