CCTV की नजर में मर्डर: सरेराह युवक ने किशोरी पर चाकू से किया 30 से अधिक वार, पत्थर से कुचला

Must Read

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आ रही है। शाहबाद डेयरी इलाके में एक युवक ने हैवानियत का परिचय देते हुए एक नाबालिग लड़की चाकू से ताबड़तोड़ वार करने के साथ ही पत्थर से वार कर उसे मौत की नींद सुला दिया। सोचने वाली बात यह है कई राहगीरों की वारदात पर नजर पड़ी, लेकिन उन्होंने लड़की को बचाने की कोशिश नहीं की। यह पूरी वारदात सीसी टीवी में कैद हो गई है। आरोपी की पहचान साहिल पुत्र सरफराज के रूप में हुई है।

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें साहिल लगातार 16 वर्षीय साक्षी पर ताबड़तोड़ चाकू से वार करता दिख रहा है। वह पत्थर से भी साक्षी को कुचलता है। यह वीडियो इतना विभत्स है कि देखकर दिल कांप जाए।

सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि साहिल बेरहमी से साक्षी पर एक के बाद एक लगातार चाकू से वार कर रहा है और पत्थरदिल दिल्ली वाले वहां से गुजरते रहे हैं, लेकिन कोई भी साहिल को रोकने की कोशिश तक नहीं करता है। पुलिस टीम को साक्षी का शव सड़क पर मिला। बताया जा रहा है कि साक्षी जेजे कॉलोनी की रहने वाली थी। जब वह रविवार शाम बर्थडे पार्टी में जा रही थी, तब अचानक साहिल ने उसे रोका और हमला कर दिया। कई बार चाकू से वार किए। इसके बाद छह बार साक्षी पर पत्थर पटका। इस दौरान साहिल लगातार उसे लात से मारता रहा।

आरोपी साहिल ने लगातार 30 से अधिक बार चाकू से वार किया। इसके बाद उसने कई बार पत्थर से मारा और मौके से फरार हो गया। घायल लड़की को अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

हत्या की यह वारदात किन वजहों से हुई, इसका तो अभी तक पता नहीं पाया है, लेकिन इतना तो साफ है कि हत्यारा जिस तरह से लड़की के शरीर पर चाकू की बौछार कर रहा था, उससे यह स्पष्ट होता है कि उसे न तो पुलिस का खौफ था और न ही समाज का डर। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

Latest News

स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए Felix Hospital को मिला सम्मान

Felix Hospital: नई दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित इम्पीरियल होटल में शनिवार को बीडब्ल्यू हेल्थकेयर एक्सीलेंस अवार्ड्स का आयोजन...

More Articles Like This