अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, ट्रेलर में जा घुसी कार; 10 की गई जान

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Road Accident In Gujarat: गुजरात से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. राज्य के नाडियाद में बुधवार को एक बड़े हादसे की खबर है. जानकारी के अनुसार अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर एक कार ने ट्रेलर में पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयानक थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. वहीं, कार सवार सभी 10 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार कार सवार 10 में से 8 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई वहीं, 2 लोगों की मौत उपचार के दौरान हुई है.

ये हादसा उस वक्त हुआ जब तेज रफ्तार में आ रही कार ने पीछे से ट्रेलर में टक्कर मार दी और उसके अंदर जा घुसी. कार गुजरात के वडोदरा से अहमदाबाद जा रही थी. घटना की जानकारी होते ही मौके पर दो एंबुलेंस पहुंची. इसी के साथ हाईवे पर पेट्रोलिंग करने वाली टीम भी मौके पर पहुंच गई. इस दुर्घटना के कारण हाईवे पर लंबा जाम भी लग गया, जिससे अन्य लोगों को आने जाने में काफी परेशानी हुई.

किस वजह से हुआ हादसा

हालांकि, ये हादसा क्यों हुआ इसके बारे में ठोस जानकारी सामने नहीं आ सकी है. जांच में इस बात की जानकारी सामने आ सकेगी कि चालक को झपकी लगने के कारण ये हादसा हुआ या फिर कार का ब्रेक फेल हो गया था. लापरवाही की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस इस हादसे के बारे में जानने में लग गई है. हादसे की जांच कर रही पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है कि क्‍या यह ट्रेलर सड़क पर खड़ा हुआ था या‍ फिर चलते ट्रेलर को कार ने पीछे से टक्‍कर मारी है. इस हादसे में कार सवार सभी लोगों की मौत हो गई है.

यह भी पढ़ें: असम में पीएम मोदी की हुंकार, कहा- नार्थ ईस्ट को कांग्रेस ने सिर्फ समस्याएं दी

Latest News

‘मोहब्बत की दुकान में फेक वीडियो बिकने लगे हैं’, महाराष्ट्र से कांग्रेस पर पीएम मोदी ने साधा निशाना

Lok Sabha chunav: देश में इस समय लोकसभा चुनाव चल रहा है. लोकसभा चुनाव के लिए दो चरणों का...

More Articles Like This