Baghapat News: ‘मोबाइल खरीदो टमाटर पाओ’, महंगाई पर भारी पड़ी स्कीम, जानिए मामला

Must Read

Tomato Price Hike: देश में टमाटर लाल हो गया है. लाल लाल टमाटर की कीमते आसमान छू रही है. आलम ये है कि किचन से टमाटर का खट्टापन गायब हो गया है. इस बीच उत्तर प्रदेश के बागपत का एक मोबाईल दुकानदार काफी वायरल हो रहा है. दरअसल, ये मोबाइल विक्रेता दुकान से मोबाईल खरीदने पर एक किलो टमाटर मुफ्त दे रहा है. ये दुकानदार विगत कुछ दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है.

ये भी पढ़ेंः Astro Tips: गुरु पूर्णिमा के दिन करें ये उपाय, नौकरी-बिजेनस में मिलेगी मनचाही तरक्की

क्या है ऑफर?

जानकारी दें कि ये मोबाइल शोरूम मालिक ग्राहकों को एक ऐसा ऑफर दे रहा है, जिसे जान हर कोई चौंक रहा है. इस दुकानदार ने एक अनुठा प्रयास किया और ऑफर निकाला. शो रुम मालिक ने दुकान के बाहर बोर्ड लगाया और लिखा कि एक मोबाइल की खरीद पर एक किलो टमाटर मुफ्त देंगे’. इसका बोर्ड लगाने के बाद ऑफर चालू कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार दुकानदार का कहना है कि भले ही ये ऑफर चर्चा का विषय बना हो लेकिन इसके बाद से दुकान में ग्राहकों की संख्या बढ़ने लगी है. लोग ऑफर के वजह से दुकान में आ रहे है. वहीं वो कुछ मोबाईल देख रहे है तोवहीं कुछ खरीद भी रहे हैं. इससे दुकान में ग्राहकों की भीड़ देखी जा रही है. ये दुकान क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी है.

क्या कहते हैं दुकान के मालिक ?

दुकान मालिक उपेंद्र कुमार का कहना है कि हमारी मोबाइल की दुकान है. हम एक मोबाइल खरीदने पर एक किलो टमाटर दे रहे हैं. एक किलो टमाटर घर पर नहीं जा पा रहा है. हमने ये सोचा की इस बहाने ग्राहक को फोन भी मिल जाएगा और उनके घर पर एक किलो टमाटर भी मिल जाएगा.

Latest News

Maharashtra News: भ्रष्टाचार पर पीएम मोदी के प्रहार से बिलबिला रहा है इंडी अलायन्स: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: भाजपा के चुनाव प्रभारी , राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कहा...

More Articles Like This