इस ई-रिक्शा चालक का 2 महीने का टर्नओवर करोड़ों में, वजह जान हो जाएंगे हैरान

Must Read

Hardoi Crime News: उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. बता दें कि हरदोई जिले के कछौना के रहने वाले एक ई-रिक्शा चालक का दो महीने का टर्न ओवर 5 करोड़ 67 लाख रुपए है. जबकि उसे ई-रिक्शा की बैटरी बदलवाने के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है. वहीं इस गरीब ई-रिक्शा चालक के नाम कागजों पर करोड़ों के टर्न ओवर का इतना बड़ा फर्जीवाड़ा दिल्ली में चल रहा है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल, यह घटना कछौना कोतवाली इलाके के कस्बा कछौना के तिलक नगर निवासी अमन कुमार राठौर के साथ घटित हुई है. अमन कछौना में ई-रिक्शा चलाकर गुजर बसर करता है. कुछ दिन पहले उसके ई रिक्शा की बैटरी खराब हो गई. जिसे बदलवाने के लिए वह बहुत परेशान है. बैट्री बदलवाने के लिए उसने बैंक से लोन लेने की बात बैंक कर्मचारियों से बात की. बैंक कर्मचारियों ने उससे आइटीआर मांगा. लोन के लिए वह आईटीआर दाखिल करने के लिए जब जन सेवा केंद्र पर गया और जनसेवा केंद्र संचालक ने जब उसका आइटीआर भरने के लिए आवेदन किया तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गए, क्योंकि अमन कुमार राठौर के नाम से लगभग 6 करोड 67 लाख का 2 माह का टर्न ओवर शो कर रहा था.

आपको बता दें कि ई-रिक्शा चालक के साथ इतना बड़ा फ्रॉड दिल्ली में चल रहा है. जहां राठौर ट्रेडर्स के नाम से फर्म रजिस्टर्ड है, जो कॉपर वायर व स्क्रैप का कारोबार करता है. इस कारोबार का रजिस्ट्रेशन अमन कुमार राठौर के नाम पर है और उसका आधार व पैन कार्ड इस कम्पनी के नाम से दर्ज है.

जानिए क्या कहा पीड़ित ने
अमन राठौर ने बताया कि जब वह बेरोजगार था तो इसी बीच कस्बे का ही रहने वाला एक युवक सन्दीप कुमार निवासी लखनऊ रोड उसे मिला और रोजगार दिलाने के लिए कहकर उसका आधार और पैन कार्ड ले लिया. करीब 1 साल बीत चुके हैं. हम यह बात भूल चुका थे कि किसी ने मुझसे आधार कार्ड और पैन कार्ड लिए, लेकिन अपने नाम पर इतना बड़ा फ्रॉड हुआ है. दिल्ली जाकर इस पूरे मामले की शिकायत करुंगा.

ये भी पढ़़ेंः Honey Trap: पाकिस्तान के स्वीट आतंकवाद से हो जाएं सावधान, यहां जानिए पाक की ‘डर्टी फिल्म’ की पूरी स्क्रिप्ट

Latest News

कनाडा ने किया नियमों में बदलाव, जबरदस्ती भारतीय छात्रों को भेज रहा वापस, छात्रों ने किया विरोध

World News: अगर आप भी आने वाले समय में कनाडा जाने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह खबर...

More Articles Like This