Honey Trap: पाकिस्तान के स्वीट आतंकवाद से हो जाएं सावधान, यहां जानिए पाक की ‘डर्टी फिल्म’ की पूरी स्क्रिप्ट

Must Read

Pakistan Honey trap: पाकिस्तान के इरादे ने हों ये कैसे हो सकता है, भले ही वो अपनी बदहाली से गुजर रहा हो लेकिन फिर भी उसके नापाक इरादे लगातार दिख रहे हैं. अब वो हूरों के जरिए नई चाल चल रहा है. दरअसल, भारत की खूफिया एजेंसी को ऐसी ही एक चाल के बारे में पता लगा है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. खुफिया विभाग की जानकारी में आया है कि पाकिस्तान 14 लड़कियों को भारत के खिलाफ तैयार कर रहा है. इन लड़कियों का मकसद है अपने हुस्न के जाल में उत्तर प्रदेश के पुलिस अधिकारियों को फंसाना.

यह भी पढ़ें- Hathras Roadways Bus Viral Video: बस में युवती संग रंगरलियां मनाने वाले कंडक्टर की गई नौकरी

इस खबर के सामने आने के बाद से खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है, साथ ही उत्तर प्रदेश के अधिकारियों तक भेज दिया है. इस अर्लट में कहा गया है कि पाकिस्तान खूबसूरत लड़कियों की मदद से पुलिस अधिकारियों या फिर उनके रिश्तेदारों को अपने हुस्न जाल में फंसा सकती हैं. वहीं उनको सतर्क करते हुए कहा गया है कि ऐसे किसी से भी मित्रता करने से परहेज करें साथ अगर किसी प्रकार का संदेह हो तो तुरंत इसको लेकर शिकायत करें. खुफिया एजेंसी ने अधिकारियों को पुलिसकर्मियों को इससे सावधान रहने के लिए कहा है. जानकारी में निकल कर आया है कि कुल 14 खूबसूरत लड़कियां है जिनको पाकिस्तान इंटेलिजेंस ऑपरेटिव तैयार कर रही है.

क्या है इंटेलिजेंस ऑपरेटिव?

दरअसल, ये आईएसआई के ऐसे कॉल सेंटर होते हैं जहां लड़कियां काम करती हैं. इनको ही पाकिस्तान इंटेलिजेंस ऑपरेटिव के नाम से जाना जाता है. जानकारी दें कि इस प्रकार के कॉल सेंटर्स में देश में से खूबसूरत लड़कियों को भर्ती किया जाता है. इन लड़कियों का काम होता है अपनी बातों, अदाओं और जिस्म के जाल में भारतीय ऑफिसर्स को फंसाना. इन सब में से ही 14 सुंदर लड़िकियों को फंसाने के लिए उत्तर प्रदेश में ट्रेनिंग दी जा रही है. जिसकी खूफिया जानकारी सामने आई है.

यह भी पढ़ें- Monsoon Update: IMD की चेतावनी, देश के इन राज्यों में भारी बारिश का रेड अलर्ट

क्या है पाकिस्तान का प्लान

मिली जानकारी के अनुसार ये सभी 14 लड़कियां सोशल मीडिया अकाउंट वाली हैं. सभी अपना नाम हिंदू धर्म के अनुसार रखेंगी. वहीं प्लान के अनुसार ये अपना बैकग्राउंड ऐसा रखेंगी जैसे मानो ये सेना से संबंधित हों. वहीं जो इनकी प्रोफाइल होगी वो आर्मी या फिर पुलिस से जुड़ी हुई होगी. किसी को भी शक ना हो इस वजह से ये लड़कियां पुलिस अधिकारियों को या फिर उनके परिवार वालों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेंजेंगी.

दरअसल, अगर आर्मी बैकग्राउंड की तस्वीर देखकर इन लड़कियों के झांसे में आना आसान है. अगर कोई इनके झांसे में आ गया तो उससे मोहब्बत की बातें, सेक्स की बातें कर के अधिकारियों को अपने झांसे में लेना. इस सब के माध्यम से वो पहले अधिकारियों के भरोसे को जीतेंगी फिर देश के सीक्रेट्स को लेने की कोशिश की जाएगी. देश के खुफिया एजेंसी की माने तो इस तरह के कई अकाउंट बन चुके हैं. इसको देखते हुए अधिकारियों को अलर्ट जारी किया गया है.

पहले भी पाकिस्तान कर चुके हैं खेल

सभी 14 लड़कियों के सोशल मीडिया आईडी की डिटेल पुलिस को मौहाया कराया जा चुका है, ताकि कोई भी अधिकारी के फंसने का चांस ना रहे. इससे पहले भी खूबसूरत लड़कियों का जाल पाकिस्तान फैला चुका है. अक हनी ट्रैप के मामले में गिरफ्तारी भी हुई थी, अबकी बार ऐसा न हो इसलिए पहले ही अलर्ट जारी कर दिया गया है.

Latest News

स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए Felix Hospital को मिला सम्मान

Felix Hospital: नई दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित इम्पीरियल होटल में शनिवार को बीडब्ल्यू हेल्थकेयर एक्सीलेंस अवार्ड्स का आयोजन...

More Articles Like This