कावड़ यात्रा के दौरान भोले की मस्ती में मस्त हुए राज्यमंत्री

Must Read

Kawar Yatra 2023: कावड़ यात्रा के इस महाकुंभ में हरिद्वार से लेकर मुजफ्फरनगर तक जहां भी देखो भगवा ही भगवा नजर आ रहा है. वही भोले की मस्ती में हर कोई मस्त नजर आ रहा है. सावन के महीने में भोले की मस्ती में हर कोई चाहे वह बूढ़ा हो या जवान-आम आदमी हो या नेता, हर किसी पर भोले की दीवानगी सर चढ़कर बोल रही है. ऐसी ही एक दीवानगी देखने को मिली मुजफ्फरनगर के शिव चौक पर, जहां यूपी सरकार में कौशल विकास मंत्री कपिल देव अग्रवाल बुधवार को देर शाम मुजफ्फरनगर के हृदय स्थल शिव चौक पर कावड़ियों पर पुष्प वर्षा करने पहुंचे थे और देखते ही देखते योगी सरकार के राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल भोले की मस्ती में इस कदर मगन हो गए कि उन्होंने कावड़ यात्रियों के साथ डांस करना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़े:- Sawan 2023: आलता के ये डिजाइन सुहागिन महिलाओं की खूबसूरती में लगाएंगे चार चांद

जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे, यूपी में फिर से हम भगवा फहराएंगे, भजन पर राज्य मंत्री कपिल देव और उनके घर वाले जमकर डांस करने लगे. कपिल देव अग्रवाल का भोले की मस्ती में मगन होकर डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जब इस मामले में कपिल देव अग्रवाल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि केंद्र में दो बार नरेंद्र मोदी जी की सरकार बनी है और उत्तर प्रदेश में भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार बनी है और 2024 में एक बार फिर से देश में नरेंद्र मोदी जी की सरकार बनने जा रही है.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार में दूसरी बार कावड़ यात्रा हो रही है और इस कावड़ यात्रा में शिवभक्त कांवरियों के लिए हरिद्वार से लेकर मुजफ्फरनगर, मेरठ तक सरकार द्वारा तमाम तरह की सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है, जिनमें कांवड़ शिविर से लेकर मेडिकल कैंप, एंबुलेंस, कावड़ मार्गों पर लाइट की व्यवस्था, खाने-पीने की व्यवस्था के साथ-साथ सुरक्षा को लेकर भी योगी सरकार ने चाक-चौबंद प्रबंध किए हैं और कावड़ यात्रा में पिछले कई वर्षों के बाद श्रद्धालुओं की संख्या बढ़ी है.

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This