यूपी के इन जिलों में भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Must Read

UP Weather Update: उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में लगातार बारिश हो रही है. वहीं, मौसम का कहना है कि आने वाले कुछ दिनों तक बारिश का दौर जारी रहेगा. मौसम विज्ञान विभाग ने पूर्वानुमान जारी करते हुए कहा कि 17, 18 अगस्त को बारिश होने की संभावना है. साथ ही मौसम विभाग का कहना है कि 15 अगस्त को भी प्रदेश में बारिश की संभावना है. प्रदेश में हो रही बारिश के कारण प्रदेश के लोगों को राहत मिली है. आपको बता दें कि विगत कुछ हफ्तों तक बारिश न होनें के कारण भीषण गर्मी का सामना करना पड़ा था, लेकिन अब हो रही बारिश के कारण लोगों को राहत मिली है.

आज प्रदेश के कई जिलों में बारिश को लेकर मौसम विभाग ने पूर्वानुमान जारी किया है. मौसम विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के कई पूर्वी हिस्सें में भारी बारिश के आसार हैं. वहीं, कुछ जिलों में बिजली गिरने की संभावना है, जिसको लेकर विभाग ने अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग की माने तो रविवार के दिन मुरादाबाद, बरेली, बिजनौर, और लखीमपुर खीरी में मूसलाधार बारिश की संभावना है. उधर पीलीभीत, सहारनपुर, और रामपुर के आस पास बारिश की संभावना है.

साथ ही बलरामपुर, बदायूं, बहराइच और अमरोहा में बादल गरजना के साथ बिजली गिरने की संभावना है. उधर देवरिया, गोंडा, गोरखपुर, बरेली, बस्ती, बिजनौर, कुशीनगर और लखीमपुर खीरी में बिजली गिरने की संभावना है. इसके आलावा शामली, सीतापुर, श्रावस्ती, संभल, शाहजहांपुर, सिद्धार्थनगर के आस पास के इलाकों में गरज चमक के साथ बारिश की संभावना है.

यह भी पढ़ें

ट्रेन में जनरल डिब्बे हमेशा आखिरी या शुरू में ही क्यों लगे रहते हैं? जानें इन डिब्बों का रहस्यमय राज

Latest News

Maharashtra News: कांग्रेस ने दलितों-पिछडों के अधिकार को छीनने का किया अपराध: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आरक्षण...

More Articles Like This