<script type="text/javascript"">

UP News: रोडवेज बस से टक्कर के बाद फंसी बाइक, 12 किमी तक घसिटता चला गया युवक, मौत

Must Read

UP News: उत्तर प्रदेश के ऐटा से एक सड़क दुर्घटना की खबर सामने आ रही है। यहां बाइक और बस की टक्कर के बाद बस चालक बाइक सवार को कई किलोमीटर तक घटिसता ले गया। इससे बाइक सवार की मौत हो गई। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि बस के अगर हिस्से में बाइक फंसी है और चालक बस रोकने के बजाय तेज रफ्तार में दौड़ा रहा है। बताया जा रहा है कि चालक को पता था कि कोई बाइक फंसी हुई है। इसके बाद भी उसने बस नहीं रोकी। आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, मामला ऐटा कोतवाली नगर के गौशाला के पास का है। घटना कल देर रात की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि चालक ने करीब 12 किलोमीटर तक बाइक को घसीटा, जिससे गंभीर रूप से घायल होने से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। इसी दौरान सड़क पर जा रहे अन्य लोगों ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

इस खौफनाक मंजर का वायरल वीडियो पुलिस के संज्ञान में आते ही हड़कम्प मच गया। ये आरोप लगाया जा रहा है कि करीब 12 किलोमीटर तक बाइक को घसीट रहे रोडवेज बस चालक के बारे में कोतवाली देहात, कोतवाली नगर, पिलुआ पुलिस व किसी भी PRV को इसकी भनक कैसे नहीं लगी?

ये भी जानकारी सामने आ रही है कि घटना के बाद कई बाइक सवार लोगों ने बस को रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक ने किसी की भी नहीं सुनी और बस की रफ्तार और तेज करता गया। चालक की इस हरकत से बस के आस-पास चल रहे अन्य लोगों की रूह भी कांप गई थी। कुछ बाइक सवारों ने बस की पीछा कर उसे करीब 12 किलोमीटर दूर पिलुआ थाने पर जाकर पकड़ा। जानकारी सामने आ रही है कि जिलाधिकारी ने रोडवेज बस चालक का ड्राइविंग लाइसेंस निरस्त कर चालक की सेवा समाप्त करने के निर्देश दे दिए हैं।

चालक के खिलाफ की जा रही कार्रवाई

इस मामले में समाचार एजेंसी एएनआई को दिए बयान में एएसपी एटा धनंजय सिंह कुशवाहा ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक रोडवेज बस में एक बाइक घसिट रही है। जांच में पता चला कि कोतवाली नगर क्षेत्र में बस और बाइक में टक्कर हुई, जिसमें बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले में बस चालक को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है।

Latest News

Stock Market: हल्की बढ़त के साथ शेयर बाजार की शुरुआत, जानिए सेंसेक्स-निफ्टी की ओपनिंग लेवल

Stock Market: बुधवार यानी 28 फरवरी को घरेलू शेयर बाजार की शुरुआत हल्‍की बढ़त के साथ हुई है. आज...

More Articles Like This