UP News: पति को नागवार गुजरा पत्नी का DJ पर डांस करना, सिर पर मारी लाठी, मौत

Must Read

UP News: यूपी के आजमगढ़ जिले से एक हैरान करने वाली खबर आ रही है। यहां एक सनकी पति ने सिर्फ इस वजह से पत्नी को मौत की नींद सुला दिया, क्योंकि वह डीजे पर डांस करने लगी थी। इस घटना से गोदभाई रश्म की खुशियां मातम में बदल गई। नाराज लोगों ने आरोपित पति को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

यह घटना आजमगढ़ के कंधरापुर थाना क्षेत्र के नामदारपुर गांव में हुई। सूत्रों की माने तो यहां पर शुक्रवार की देर रात गोदभराई का कार्यक्रम चल रहा था। इसी हंसी-खुशी के बीच डीजे भी लगाया गया था। परिवार के लोग डीजे पर डांस कर रहे थे और एक-दूससे से हंसी-ठिठोली कर रहे थे। यहां जैसे ही डीजे बजना शुरू हुआ कि, सुनीता नाम कि महिला भी सभी के साथ डांस करने लगी। इतने में शराब के नशे में धुत उसके पति मुन्ना राम ने उसको डांस करते देख लिया और नाराज होते हुए पत्नी पर लाठी से वार कर दिया, जिससे सुनीता गम्भीर रूप से घायल हो और कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। इस घटना से गोदभराई का कार्यक्रम मातम में तब्दील हो गया।

लोगों ने आरोपी पति को पकड़ लिया। इसी बीच किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आरोपित के खिलाफ होगी कार्रवाई

इस मामले को लेकर मीडिया से बात करते हुए एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया कि नामदारपुर में पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ था। पति शराब में धुत था और उसने पत्नी के सिर पर लाठी से प्रहार किया, जिसमें उसकी मौत हो गई है। इसके बाद पति को हिरासत में ले लिया गया है। मामले में मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Latest News

77 वां कान फिल्म समारोह, इतिहास में पहली बार दस भारतीय फिल्में आफिशियल सेलेक्शन में दिखाई जा रही है

Entertainment News: हालीवुड की मशहूर अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप ने फ्रेंच अभिनेत्री जुलिएट बिनोश और कैमिली कोटीन के साथ मंगलवार...

More Articles Like This