Optical Illusion: गिलहरियों के बीच छिपे चूहे को ढूंढने में छूटा पसीना, क्या आप पूरा कर पाएंगे चैलेंज?

Must Read

Optical Illusions Challenge: सोशल मीडिया पर ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical illusions) वाली तस्वीरें आए दिन वायरल (Viral Photos) होती रहती हैं. ये तस्वीरें आंखों की कसरत के साथ-साथ माइंड को शार्प करने के लिए एक अच्छा विकल्प मानी जाती हैं. अक्सर हमें इन पहेलियों में कभी किसी चीज को ढूंढ़ना होता है तो, वहीं कुछ हमारी पर्सनालिटी के बारे में भी जानकारी देती हैं. आज हम अपने यूजर्स के लिए एक बड़ी ही मजेदार तस्वीर लाए हैं.

दरअसल, दिमाग की दही कर देने वाली इन तस्वीरों में हमें दिखता कुछ और है, लेकिन वास्तव में सच्चाई कुछ और ही होती है. आज की इस सीरीज में हम एक ऐसी ट्रिकी तस्वीर लेकर हाजिर हुए हैं, जिसे हल करने में बड़े-बड़े धुरंधर भी फेल हो गए हैं. आइए देखते हैं, आखिर क्या ढूंढ़ना है.

ये भी पढ़ें- Optical Illusion : तस्वीर में उल्लुओं के बीच छिपी है बिल्ली, जीनियस हैं तो 10 सेकेंड में ढूंढ़कर दिखाएं

गिलहरियों के बीच छिपा है चूहा
ऑप्टिकल इल्यूजन की इस तस्वीर में आपको गिलहरियां मुख्य संख्या में नजर आ रही होंगी.अब उन्हीं गिलहरियों के बीच में एक चूहा बड़ी ही चालाकि से छिपा हुआ है. उस चूहे को आपको केवल 11 सेकेंड में ढूंढकर दिखाना है. तो चलिए पेश है ‘खोजो तो जाने’ की आज की तस्वीर…

चूहा मिला?
अगर आपने दिए गए समय में चूहे को ढूंढ निकाला है तो, अपनी पीठ थपथपाइए, क्योंकि वाकई में आप जीनियस हैं. जिन लोगों को अब तक जवाब नहीं मिला है, उन्हें अपने दिमाग के घोड़े को थोड़ा और तेज दौड़ाने की आवश्यक्ता है. तो बिना समय गवाएं चूहे को ढूंढ़ने में लग जाइए.

यहां है जवाब
हमें अपने यूजर्स से पूरी उम्मीद है कि उन्होंने 11 सेकेंड में चूहे को ढूंढ़ लिया होगा. जिन्हें अब तक जवाब नहीं मिला है, उन्हें निराश होने की कोई आवश्यकता नहीं है. हमने आपकी मदद के लिए नीचे एक तस्वीर के जरिए इसका सही जवाब दिया है.

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This