नरेंद्र मोदी का करिश्मा महाराष्ट्र में विपक्ष के भ्रष्टाचारी एमवीए गठबंधन को करेगा पूरी तरह से ध्वस्त: डॉ दिनेश शर्मा

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Lucknow/Mumbai: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी , यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का करिश्मा महाराष्ट्र राज्य में विपक्ष के भ्रष्टाचारी एमवीए गठबंधन को पूरी तरह से ध्वस्त कर देगा। एक बयान में उन्होंने कहा की शरद पवार जी का पूरा सम्मान है पर पीएम मोदी के जिस करिश्में को वो नकार रहे हैं वही करिश्मा एमवीए को राज्य में तिनके की तरह उडा देगा. डॉ शर्मा ने कहा की केन्द्र सरकार पर सरकारी एजेन्सियों के दुरुपयोग के आरोप महाराष्ट्र में महाविकास आघाडी की संभावित हार की हताशा और निराशा में लगाए जा रहे हैं क्योंकि उन्हे मालूम है कि यह चुनाव उनकी राजनैतिक पारी का सबसे खराब परिणाम देने वाला चुनाव साबित होने जा रहा है। पार्टी जाने के बाद अब राजनीतिक परिवारवाद की दुकान भी बन्द हो जाएगी।
सांसद ने कहा कि भाजपा किसी भी तंत्र का दुरुपयोग नहीं करती है। शरद पवार कांग्रेस के सहयोगी है और कांग्रेसी भी रहे थे और तंत्र का दुरुपयोग करने में कांग्रेस चैम्पियन रही है। जो जैसा करता है उसे बाकी भी वैसे ही नजर आते हैं पर भाजपा सरकार में जांच एजेन्सिया अपना कार्य पूरी निष्पक्षता से कर रही है। सरकार का उनकी कार्यप्रणाली में कोई हस्तक्षेप नहीं है। भ्रष्टाचारियों को दंड मिलने की संभावना से विपक्ष झूठे आरोप लगाकर उन्हें गलत साबित करना चाहता है।भाजपा ने आजतक किसी दल को तोड़ा नहीं है बल्कि जो लोग प्रधानमंत्री के नेतृत्व में राष्ट्र निर्माण यज्ञ में आहुति देने के लिए आगे आए पार्टी ने उन्हे साथ में लिया है।
पवार के महाराष्ट्र राज्य में अधिक सीट पर चुनाव जीतने के दावे को दिन में सपने देखने जैसा बताते हुए उन्होंने कहा कि मतगणना के पूर्व ऐसे सपने देखने का उन्हें पूरा अधिकार है, पर मतगणना के दिन उनके इस सपने का चूर चूर होना तय है। महाराष्ट्र भाजपा के प्रभारी डॉक्टर दिनेश शर्मा ने महाअघाड़ी के नेताओं को अभी से हार के नये बहाने ढूंढने की सलाह दी। उन्होंने प्रथम चरण के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में हुए जबरदस्त मतदान का उल्लेख करते हुए कहा की महाराष्ट्र में विपक्ष एक सीट पाने के लिए भी संघर्ष करता हुआ दिखाई पड़ेगा। चुनाव परिणाम में उत्तर प्रदेश के बाद सबसे बड़ा योगदान जीती हुई सीटों का महाराष्ट्र का ही होगा।
Latest News

Gold Silver Price Today: सोना और चांदी खरीदने का सुनहरा मौका, जानिए कितना हुआ सस्ता

Gold Silver Price Today, 04 May 2024: आने वाले कुछ दिनों बाद अक्षय तृतीया का पर्व मनाया जाएगा. इस...

More Articles Like This