Fake Currency: दीदी की पुलिस का RJD नेता पर शिकंजा, क्या जाली नोट बिगाड देंगे चुनावी गणित?

Must Read

Arjun Rai Fake Currency: एक तरफ विपक्ष भाजपा का विजय रथ रोकने का दम भर रहा है. बीते दिनों पटना में देश के सभी विपक्ष के दिग्गज नेताओं की बैठक हुई. इस बैठक में उद्धव ठाकरे, अखिलेश यादव, सीताराम येचुरी, राघव चड्ढा, राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी, दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल शामिल हुए.

वहीं, अब ममता दीदी की पुलिस आरजेडी नेता पर आपना शिकंजा कसने जा रही है. इन सबके बीच सवाल ये खड़ा हो रहा है कि क्या जाली नोट विपक्ष का चुनावी गणित बिगाड देंगा. आइए बताते हैं पूरा मामला.

यह भी पढ़ें- यह भी पढ़ें- Amarnath Yatra: यात्रा में शामिल होने वालों के लिए सरकार ने जारी की एडवाईजरी, दर्शन के लिए जान लें नियम

जानिए मामला

आपको बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर जेल में आरजेडी नेता अर्जुन राय बंद हैं. वहीं, राजद नेता अर्जुन राय पर अब पश्चिम बंगाल पुलिस (West bengal Police) अपना शिकंजा कसने जा रही है. पश्चिम बंगाल के कालीचक थाने की पुलिस अब आरजेडी नेता को रिमांड पर लेगी. राजद नेता को रिमांड पर लेने के लिए पश्चिम बंगाल पुलिस ने मालदा की जिला अदालत से आरजेडी नेता का प्रोडक्शन वारंट (Production Warrant) हासिल कर लिया है.

आपको बता दें कि प्रोडक्शन वारंट (Production Warrant) की एक कॉपी शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा मुजफ्फरपुर को भी भेज दी गई है. बता दें कि आरजेडी नेता पर जाली नोट रखने का आरोप है. पुलिस ने उन्हें दिसबंर 2022 में नकली नोटों के साथ हिरासत में लिया था. अब देखना है कि इस मामले में क्या कुछ होता है.

Latest News

Telangana: शक की बलि चढ़ी तीन जिंदगी, पत्नी-बच्ची की हत्या कर सख्श ने दी जान

हैदराबादः सिकंदराबाद से दुखद खबर आ रही है. यहां तीन लोगों की जिंदगी शक की बलि चढ़ गई. बोवेनपल्ली...

More Articles Like This