सांसदी वापस आने के बाद शादी करेंगे राहुल! शर्लिन ने रखी ये शर्त!

Must Read

Rahul Weds Sharlyn: राहुल गांधी को हर कोई शादी करने की नसीहत देता रहता है. कई बार उनकी शादी को लेकर उनका मजाक भी बनाया जा चुका है. अभी हाल ही में सोनिया गांधी ने भी राजस्थान में राहुल की शादी को लेकर अपनी चिंता जाहिर की थी. लेकिन अब एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा के इस खुलासे से ऐसा लग रहा है कि आखिर इस साल कांग्रेस में शहनाई बज ही जाएगी.

आपको बता दें कि बॉलिवुड की कुछ अभिनेत्रियां अपने उट पटांग बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. अपने बोल्ड लुक के लिए फेमस शर्लिन चोपड़ा भी इन्हीं अभिनेत्रियों की लिस्ट में एक जाना माना नाम हैं. शर्लिन अक्सर सुर्खियों में बनें रहने के लिए उल जलुल बयान देती रहती हैं. इन दिनों शर्लिन ने एक बड़ा खुलास किया है, जिसको लेकर वो सोशल मीडिया पर काफी छायी हुईं हैं. आइए बतातें हैं पूरा मामला.

क्या सच में राहुल की आएगी बारात
दरअसल, शर्लिन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. शर्लिन के इस वीडियो ने न सिर्फ बॉलिवुड बल्कि राजनितिक जगत में भी खलबली मचा दी है. आपको बता दें कि शर्लिन ने हाल ही में पैपराजी को पोज दे रहीं थीं. इस दौरान एक पैपराजी ने उनसे उस वायरल वीडियो को लेकर पुछ लिया जिसका शर्लिन ने बड़ी बेबाकी से जवाब दिया है. शर्लिन के इस बयान से ये लग रहा है कि आखिर इस साल राहुल घोड़ी चढ़ सकते हैं.

शादी के बाद नहीं बदलेंगी अपना सरनेम
आपको बता दें कि पैपराजी को बयान देते हुए शर्लिन ने कहा कि वह राहुल गांधी से शादी कर सकतीं हैं. उन्होंने कहा, “शर्लिन ने इस सवाल के जवाब में कहा- हां क्यों नहीं कर सकती हूं लेकिन शादी के बाद मैं अपना सरनेम नहीं बदलूंगी.” हालांकि इस पर अभी तक गांधी परिवार का कोई रिएक्शन नहीं आया है.

ये भी पढ़ेंः सोनिया को निशिकांत दुबे की खरी खरी, कहा- ‘आप करें तो रासलीला, हम करें तो कैरेक्टर ढीला’

Latest News

Gold Silver Price: सोने-चांदी की कीमत में भारी गिरावट, जानिए कितना हुआ सस्ता?

Gold Silver Price Today, 02 May 2024: शादी विवाह का सीजन समाप्त हो गया है. वहीं, अक्षय तृतीया का...

More Articles Like This