घोसी विधानसभा उपचुनाव पर बोले शिवपाल सिंह यादव, कहा- जनता पर विश्वास सपा के हक में वोट

Must Read

UP By Elections 2023: शिवांग तिमोरी/ इटावा: देश के तमाम सियासी दल लोकसभा चुनाव की तैयारी में लगे हैं. इस बीच आज 6 राज्यों की सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं. जिनके नतीजे 8 सितंबर को आएंगे. देश में इस साल 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं. माना जा रहा है कि ये 7 सीटों पर हो रहे उपचुनाव आगामी लोकसभा सीटों के साथ-साथ इस साल 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों में प्रभाव डालेंगे. ये उपचुनाव उत्तर प्रदेश की घोसी विधानसभा सीट, उत्तराखंड की बागेश्वर विधानसभा सीट, पश्चिम बंगाल के धूपगुड़ी विधानसभा सीट, झारखंड की डुमरी, त्रिपुरा की धनपुर व बॉक्सनगर और केरल की पुथुपल्ली विधानसभा सीट पर हो रहे हैं.

इस बीच सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है उत्तर प्रदेश के मऊ जिला के अंतर्गत घोसी विधानसभा सीट की. जहां पर दारा सिंह एक बार फिर से मैदान में हैं. इससे पहले भी वो इसी सीट से विधायक थे. जिसके बाद वो सपा छोड़ कर बीजेपी में शामिल हो गए. एक बार फिर वो बीजेपी की ओर से प्रत्याशी हैं. वहीं सपा ने सुधाकर सिंह पर भरोसा जताया है. घोसी विधानसभा में उपचुनाव के लिए वोटिंग जारी है. इस बीच सपा नेता और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए इस उपचुनाव को लेकर काफी बातों का जिक्र किया है.

दरअसल, इटावा जनपद में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “घोसी में आज मतदान हो रहा है वोटिंग चल रही है, हमें वहां की पूरी जनता पर विश्वास है कि वहां की जनता ने इस चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के हक में वोट डाला है. वहां पर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सुधाकर सिंह हैं उनकी भारी मतों से जीत होगी. 8 तारीख को वोटों की गिनती होनी है, जिसके बाद वास्तविक स्थिति सामने होगी. सपा के उम्मीदवार भारी मतों से जीतेंगे.

पुलिस व्यवस्था पर बोले शिवपाल
शिवपाल सिंह यादव ने कहा “घोसी विधानसभा उपचुनाव को लेकर वहां बहुत सी कमियां थी. सरकार सहित मंत्रियों का वहां पर दबाव प्रशासन पर भी दबाव था, लेकिन जनता ने पूरी तरीके से मुकाबला करते हुए समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के हक में बोट किया है.”

यह भी पढ़ें-

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This