राहुल गांधी के राजनीतिक फैन इमरान मसूद ने मायावती पर 5 करोड़ मांगने का लगाया आरोप, कहा- घर बैठने वाला नहीं

Must Read

UP Politics: BSP से निकाले जाने के बाद अब पश्चिमी यूपी के फायर ब्रांड नेता इमरान मसूद का बयान आया है. अपने इस बयान में मसूद खुलकर पार्टी की मुखिया मायावती पर आरोप लगाते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, दो दिन पहले मसूद ने एक मीडिया इंटरव्यू में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की खुलकर तारीफ की थी और तो और राहुल को राजनीति का हीरो भी कह दिया था.

राहुल की तारीफ करते हुए मसूद ने कहा था, “पूरे देश में राहुल गांधी अकेले ऐसे नेता हैं जो जनता के पक्ष में बेखौफ होकर अपनी राय जाहिर करते हैं.” इसके बाद ही BSP ने इमरान मसूद को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था. पार्टी से निकाले जाने के बाद अब मसूद ने BSP पर आरोप लगाना शुरु कर दिया है.

पांच करोड़ रुपए न देने पर निकाल दिया बाहर
इमरान मसूद ने मायावती पर आरोप लगाते हुए कहा, “मुझसे पांच करोड़ रुपए की मांग की जा रही थी और मैं इतनी बड़ी रकम देने की स्थिति में नहीं था, इसलिए मुझे बसपा से निकाल दिया गया. मैंने किसी पार्टी के वोट बैंक के दम पर राजनीति नहीं की है बल्कि अपने दम पर आज तक चुनाव लड़ता रहा हूं.”

मसूद ने BSP को चेतावनी देते हुए आगे कहा, “मैं सियासी जंग लड़ने वाला योद्धा हूं और योद्धा कभी डरता नहीं है. मैंने हमेशा विपरीत परिस्थितियों में लड़ाई लड़ी है और मैं हार के डर से घर बैठने वाला नहीं हूं. निकाय चुनाव के दौरान में बसपा को आठ हजार से डेढ़ लाख वोटों तक ले गया मगर फिर भी बसपा को मेरी ताकत समझ में नहीं आई.”

2024 में चुनाव लड़ने का किया ऐलान
2024 का चुनाव लड़ने का ऐलान और अपनी आगे की रणनीति साफ करते हुए इमरान मसूद ने कहा, “मैं सच्चाई पसंद इंसान हूं और हमेशा मैंने सच ही कहा है मगर बसपा को सच्चाई पसंद नहीं है, इसमें मैं कुछ नहीं कर सकता. बसपा से निकाले जाने के बावजूद मुझे तनिक भी घबराहट नहीं है, क्योंकि मेरा अपना वोट है. मुझे मतदाताओं ने आजाद उम्मीदवार के रूप में भी जीत दिलाई है. चुनाव लड़ने के लिए मुझे किसी के रहम की जरूरत नहीं है. मैं भी राजनीति के मैदान में उतरा हूं तो मेरी भी कुछ महत्वाकांक्षाएं हैं. यदि मेरे पास पैसा नहीं है तो क्या मुझे राजनीति करने का हक नहीं है?”

इंडिया से हाथ न मिलाने पर बसपा को नही मिलेगी एक भी सीट
मसूद ने आगे कहा, “यदि बसपा ने लोकसभा चुनाव के दौरान विपक्षी दलों के गठबंधन इंडिया से हाथ मिलाने का फैसला नहीं किया तो उसे प्रदेश में एक भी सीट हासिल नहीं होगी. मुझे किसी पार्टी का सहारा मिले या ना मिले, मगर मैं 2024 के सियासी रण में चुनाव मैदान में जरूर उतरूंगा. मेरे समर्थकों की इच्छा है कि मुझे 2024 का चुनाव लड़ना चाहिए. मैंने 2024 की सियासी जंग लड़ने के लिए पूरी तैयारी कर रखी है मगर इस बाबत आखिरी फैसला समर्थकों की मीटिंग में ही लिया जाएगा. जल्द ही समर्थकों की बैठक बुलाई जाएगी और उसके बाद आगे की चुनावी रणनीति पर आखिरी फैसला लिया जाएगा.”

अब मसूद होंगे कांग्रेस में शामिल!
मसूद ने कहा, “अभी तक मैं जिन भी पार्टियों में रहा हूं, वहां मेरी वजह से वोटो में बढ़ोतरी हुई है. निकाय चुनाव के दौरान बसपा को मेरे नाम पर काफी वोट मिले थे मगर फिर भी मुझे पार्टी से निकाला गया. मुझे यह भी पता नहीं लग सका है कि आखिरकार मेरी गलती क्या थी.” BSP ने मसूद पर राहुल गांधी और कांग्रेस की तारीफ करने का हवाला देते हुए पार्टी से निकाल दिया था. राहुल गांधी और कांग्रेस की खुलकर तारीफ किए जाने के बाद आने वाले समय में मसूद का कांग्रेस में शामिल होना तय माना जा रहा है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि मसूद एक बार फिर कांग्रेस में शामिल होने का मन बना चुके हैं.

Latest News

मधुर वाणी, स्नेह, सद्भाव और सेवा द्वारा जो सबको आनंद प्रदान करे उसका नाम है नन्द: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, नन्द-यशोदा- मधुर वाणी, विनय, सरलता, स्नेह, सद्भाव और सेवा...

More Articles Like This