UP Politics: ‘राजनीति के दो बडे़ पलटूराम, जनता रहे इनसे सावधान’, जानिए किसने लगाया ये पोस्टर

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

UP Politics: लोकसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा है. वैसे वैसे विपक्ष के इंडिया गठबंधन को झटका लग रहा है. भले ही चुनाव की तारीखों का अभी ऐलान नहीं हुआ है. लेकिन उससे पहले ही इंडिया गठबंधन में बड़ी फूट देखने को मिल रही है.

बीते दिनों इंडिया गठबंधन में मुख्य भूमिका निभा रहे बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने गठबंधन तोड़ एनडीए के साथ मिलकर सरकार बनाई है. वहीं, इससे पहले उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल की राजनीति में सक्रिय भूमिका में रहने वाले सुहेलदेव समाज पार्टी प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने सपा से नाता तोड़ बीजेपी में शामिल हुए थे. इन दोनों नेताओं के एनडीए में जाने के बाद से विपक्षी दलों की धड़कनें बढ़ गई हैं और इन दोनों नेताओं पर सियासी हमला कर रहे हैं.

दोनों नेताओं पर कसा तंज

इस बीच यूपी की राजधानी लखनऊ में इन दोनों नेताओं पर तंज कसा गया है. बता दें कि सोमवार रात को समाजवादी पार्टी के लखनऊ स्थित दफ्तर के बाहर नीतीश कुमार और ओम प्रकाश राजभर के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं. इन होर्डिंग्स को सपा के पूर्व प्रदेश सचिव आशुतोष सिंह की ओर से लगाया गया है. जिसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुहेलदेव समाज पार्टी प्रमुख ओम प्रकाश राजभर पर तंज कसा गया है.

जानिए क्या लिखा है पोस्टर पर

सपा कार्यालय के बाहर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुहेलदेव समाज पार्टी प्रमुख ओम प्रकाश राजभर के खिलाफ जो पोस्टर लगाया गया है, उस पर इन दोनों नेताओं की तस्वीर भी लगी हुई है. बीच में बड़े-बड़े शब्दों में लिखा गया है, ‘राजनीति के दो बडे़ पलटूराम..जनता रहे इनसे सावधान’. सपा कार्यालय के बाहर लगा यह पोस्टर चारों तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है.


ये भी पढ़ें- Lok Sabha Chunav: UP में क्‍लीन स्‍वीप की तैयारी में BJP, हारी सीटों पर जीतने के लिए बनाया मास्टर प्लान

Latest News

NSD के भारत रंग महोत्सव की 25वीं वर्षगांठ के समापन समारोह में भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के CMD उपेंद्र राय को किया गया सम्मानित

संस्कृति मंत्रालय और एनएसडी ने देश भर में 1 फरवरी से दुनिया के सबसे बड़े अंतराष्ट्रीय थियेटर फेस्टिवल भारत...

More Articles Like This