ICC World Cup 2023: वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की बढ़ीं मुश्किलें, डेंगू की चपेट में आए ये धुरंधर प्लेयर

Ujjwal Kumar Rai
Ujjwal Kumar Rai
Chief Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ujjwal Kumar Rai
Ujjwal Kumar Rai
Chief Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

ICC ODI World Cup 2023: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (ICC ODI World Cup 2023) की शुरुआत हो चुकी है. भारत अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा, लेकिन इससे पहले भारत के लिए बुरी खबर सामने आई है. भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल डेंगू पॉजीटीव पाए गए हैं. नेट प्रेक्टिस के दौरान भी गिल नहीं खेल पाए थे.

फिलहाल, गिल की सेहत का पूरा ध्यान रखा जा रहा है. उनको पूरी तरह से डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है. अब देखना ये है कि क्या 8 अक्टूबर को होने वाले मैच में गिल खेल पाते हैं या नहीं. अगर गिल नहीं खेलते हैं, तो उनकी जगह ओपनिंग कौन करेगा?

इस स्टेडिम में होगा मुकाबला
आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मैच में अगर गिल नहीं होते हैं, तो ये भारत के लिए बड़ा झटका हो सकता है. क्योंकि गिल अभी पूरे फॉर्म में हैं. इस साल खेले गए पिछले मैचों में गिल लगातार शानदार प्रदर्शन करते आ रहे हैं. ऐसे में आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के दौरान गिल का टीम में न होना परेशानी का सबब बन सकता है. बता दें कि ये मैच रविवार यानी 8 अक्टूबर को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडिम में खेला जाएगा.

ईशान किशन को मिल सकती है टीम में जगह
बताया जा रहा है कि गिल को डेंगू होने पर संभवतः कप्तान रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को पिच पर उतारा जा सकता है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस साल उनके प्रदर्शन के हिसाब से उन्हें छोटा पैकेट बड़ा धमाका माना जा रहा है. इस साल हुए मैच में गिल की तरह ही किशन भी अपने खतरनाक फॉर्म में नजर आए हैं. अगर गिल आगे भी अपने इसी फॉर्म में बने रहते हैं, तो भारतीय टीम को चिंता करने की बात नहीं है.

यह भी पढ़ें-

Latest News

Explainer: भारत का ईरान से समझौता, दुनिया के कई देश हो गए परेशान; आखिर चाबहार क्यों हैं इतना अहम!

Chabahar Deal Explainer: पिछले दिनों से ही चाबहार बंदरगाह काफी सुर्खियों में है. अगर इसको मैप के सहारे देखने...

More Articles Like This