World Cup 2023 Semifinal: सेमीफाइनल और फाइनल की टिकट हुई रिलीज, यहां जाकर कर सकते हैं बुकिंग

Must Read

World Cup 2023 Semifinal: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) अपने समापन पर पहुंचने के बेहद करीब है. भारत, ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका ने सेमीफाइनल में अपनी पोजिशन फिक्स कर ली है. इसी बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की तरफ से क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है. उनकी तरफ से गुरुवार को नॉक आउट मुकाबलों की टिकट के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है. आइए आपको बताते हैं कि कहां से आप बुकिंग कर सकते हैं…

यहां से करें बुकिंग
सेमीफाइनल और फाइनल मैचों की टिकट के लिए BCCI ने सोशल मीडिया के जरिये बयान जारी किया है कि नॉक आउट मैचों के टिकट गुरुवार यानी 9 नवंबर को रात 8 बजे से ऑफिशियल टिकटिंग वेबसाइट पर लाइव होंगे. आप https://tickets.cricketworldcup.com पर जाकर बुकिंग कर सकते हैं. बता दें कि सेमीफाइनल और फाइनल मैच के टिकट खरीदने के लिए फैंस के पास ये लास्ट चांस रहेगा.

ये भी पढ़ें- World Cup 2023: कब, कहां और किस टीम के साथ सेमीफाइनल में भिड़ेगा भारत, जानिए डिटेल

टीम इंडिया खेलेगी सेमीफाइनल
वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया विजय रथ पर सवार है. रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है. न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका जैसी बड़ी टीमें रोहित की पलटन के आगे पानी मांगते नजर आईं हैं. भारत ने अपनी सभी 8 मुकाबलों में जीत हासिल करके सेमीफाइनल में अपनी जगह फिक्स कर ली है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि टीम इंडिया अपना सेमीफाइनल मुकाबला कौन सी टीम के साथ खेलने वाली है.

सेमीफाइनल में तीन टीमें हुईं तय
सेमीफाइनल की शीर्ष तीन टीमें तय हो चुकी हैं. दक्षिण अफ्रीका और ऑस्‍ट्रेलिया ने भी सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है. दूसरे और तीसरे स्थान के लिए ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका आपस में भिड़ेंगी. वहीं, चौथे स्थान के लिए न्यूजीलैंड, पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच घमासान जंग जारी है.

Latest News

आगरा-दिल्ली और कानपुर में IT के छापे, जूते बनाने वाली कंपनी से 40 करोड़ जब्त

IT Raids: दिल्ली और यूपी में कई स्थानों पर गुरुवार (18 मई) को छापे मारे. आगरा में जूते बनाने वाली...

More Articles Like This