Honor ने लॉन्‍च किया सस्ता स्‍मार्टफोन, जानें भारत में कब होगी इसकी एंट्री

Must Read

स्‍मार्टफोन कंपनी Honor ने चीन में अपने नए फोन Honor Play 40C को लॉन्च कर दिया है. बता दें कि कंपनी ने इस स्‍मार्टफोन को तीन कलर ऑप्‍शन के साथ लॉन्‍च किया है. इस स्‍मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 480 प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही यह स्‍मार्टफोन 6 जीबी रैम, 128 जीबी की स्टोरेज के साथ आता है. Honor Play 40C में 6.56 इंच की LCD डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है.

Honor Play 40C की कीमत

आपको बता दें कि Honor Play 40C के 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 899 चीनी युआन यानी करीब 10,300 रुपये है. इस स्‍मार्टफोन के साथ 5 जीबी तक वर्चुअल रैम भी मिलेगी. स्‍मार्टफोन को मैजिक नाइट ब्लैक, इंक जेड ग्रीन और स्काई ब्लू कलर में लॉन्च किया गया है. इस साल के आखिरी तक इस स्‍मार्टफोन लॉन्चिंग भारतीय बाजार में हो सकती है.  

ये भी पढ़े:- फोन की लत ने उड़ा दी है रातों की नींद, तो आज ही डाउनलोड करें ये ऐप्स, कल से लेने लगेंगे खर्राटे

Honor Play 40C की स्पेसिफिकेशन

Honor Play 40C में एंड्रॉयड 13 आधारित MagicOS 7.1 मिलता है. इसके अलावा इस स्‍मार्टफोन में 6.56 इंच की LCD डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है. इस स्‍मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 480 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी की स्टोरेज और ग्राफिक्स के लिए Adreno 619 है.

Honor Play 40C का कैमरा और बैटरी

आपको बता दें कि यह स्‍मार्टफोन 13 मेगापिक्सल रियर और 5 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आता है. कनेक्टिविटी के लिए इस स्‍मार्टफोन में डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, USB टाईप-सी पोर्ट, GPS और 3.5mm का ऑडियो जैक है. इस स्‍मार्टफोन में 5200mAh की बैटरी दी गई है. इसके अलावा इस स्‍मार्टफोन में फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है.

Latest News

Maharashtra News: भ्रष्टाचार पर पीएम मोदी के प्रहार से बिलबिला रहा है इंडी अलायन्स: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: भाजपा के चुनाव प्रभारी , राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कहा...

More Articles Like This