Tech News: Vivo का शानदार गिफ्ट, जल्द लॉन्च होगा v29e 5g; 8GB RAM के साथ मिलेंगे ये फीचर

Must Read

Tech News: वीवो ने स्मार्टफोन की दुनिया में अपना सिक्का जमाया हुआ है. एक बार फिर वीवो यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आया है. दरअसल, वीवो जल्द ही Vivo V29 सीरीज में V29e 5G नाम का नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. इस फोन की कुछ फोटो और स्पेसिफिकेशंस लीक हो गई है. जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आपको बता दें कि वीवो के आगामी स्मार्टफोन के बारे में पहले ही BIS सर्टिफिकेशन पर दिखाया जा चुका है. अब इसका लुक और स्पेसिफिकेशंस भी सामने आ चुका है.

कैसा है लुक और डिजाइन
Vivo V29e 5G का लुक सामने आ चुका है. ब्लू और ब्लैक कलर वेरिएंट में अवेलेबल इस स्मार्टफोन का लुक प्रीमियम है कि और यह ई सीरीज से संबंधित है. इसमें ग्लास कोटेड टू-टोन, कलर बदलने वाला बैक डिजाइन है. एलईडी फ्लैश के साथ इसमें रियर की ओर दो बड़े कैमरा कटआउट हैं. साथ ही साथ कॉर्नर पर कर्व्ड डिस्प्ले के साथ कर्व्ड फिनिश भी है. फ्रंट कैमरे के लिए बीच में एक पंच होल भी दिया गया है.

स्मार्टफोन की खास बातें
V29e 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट वाली डिस्प्ले है. इसके साथ ही 8GB RAM और 128GB/256GB इनबिल्ट स्टोरेज के ऑप्शन साथ V29e 5G एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड FunTouchOS 13 पर काम करेगा. MySmartPrice से लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट वाली डिस्प्ले होने के साथ ही Qualcomm Snapdragon SoC से लैस होगा जो कि Snapdragon 480 5G या Snapdragon 480+ 5G चिपसेट होगा. इसमें 8GB RAM और 128GB/256GB इनबिल्ट स्टोरेज का ऑप्शन होगा. हालांकि Vivo ने अभी तक इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है.

यह भी पढ़ें-

Latest News

Panna Stone: इन लोगों के लिए लकी रत्न है पन्ना, जानिए इसके फायदे और धारण करने का तरीका

Panna Stone Ke Fayde: रत्‍न शास्‍त्र के अनुसार, लोगों के जीवन में हर रत्‍न की अहम भूमिका होती है....

More Articles Like This