बैटरी है या जनरेटर! FOSSiBOT ने लॉन्च किया शानदार फीचर के साथ 16500mAH बैटरी वाला स्मार्टफोन

Must Read

Tech News: अगर आप स्मार्टफोन लेना चाहते हैं और आपका बजट कम है तो आपके लिए खुशखबरी है. आपको बता दें स्मार्टफोन कंपनी FOSSiBOT ने आपके लिए एक नया स्मार्टफोन FOSSiBOT F102 लॉन्च किया है. अगर आप आउटडोर एक्टिविटी करते हैं, कैम्पिंग का शौक रखते हैं, तो ये स्मार्टफोन आपके लिए ही है. आइए जानते हैं इसके फीचर्स.

कैमरा फीचर्स
इस स्मार्टफोन में आपको Samsung S5KHM2SP03 सेंसर के साथ, 108MP प्राइमरी कैमरा, 20MP नाइट विजिट कैमरा और 5MP मैक्रो लेंस मिलेगा. कंपनी का कहना है कि FOSSiBOT F102 से आप लो लाइट कंडिशन में भी बढ़िया पिक्चर्स क्लिक कर सकते हैं. इसको खास बनाता है इसका FOSSiBOT F102 का Sony IMX350 का नाइट विजिन कैमरा. इस नाइट विजिन कैमरे की मदद से आप 5 मीटर तक की दूरी के पिक्चर्स भी अच्छी क्लैरिटी के साथ ले सकते हैं. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP Sony IMX616 फ्रंट कैमरा है जो की इस स्मार्टफोन को और खास बनाता है.

लाइट फीचर्स
कंपनी ने इसे 300 एलईडी लाइट्स के साथ एक पावरफुल 3W अल्ट्रा ब्राइट लाइट फीचर के साथ बनाया है. इसमें 495 lumens फुल ब्राइटनेस की सुविधा भी है. इसका इस्तेमाल SOS सिग्नल लाइट और इमरजेंसी में भी कर सकते हैं.

स्टोरेज और ऑपरेटिंग सिस्टम
इस स्मार्टफोन में आपको 20GB (12GB + 8GB RAM expansion) रैम, और 256GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है. साथ ही यह फोन Mediatek Helio G99 octa-core प्रोसेसर के साथ Android 13.0 OS पर रन करता है.

बैटरी
इस स्मार्टफोन में 16500mAh बैटरी है जिसे 33W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट फीचर भी मिलता है जिसकी मदद से फोन को 3 घंटे में 90 प्रतिशत तक फुल चार्ज किया सकता है. इसको साथ ही सिम कार्ड इन्सर्ट करने के साथ 50 दिन का स्टैंडबाय टाइम मिलता है.

बजट
इस स्मार्टफोन को स्पेशल ऑफर के साथ 14 हजार रुपये के आसपास कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं. 21 से 27 अगस्त तक यह स्पेशल ऑफर जारी रहेगा.

यह भी पढ़ें-

Latest News

बजरंग पूनिया को NADA से बड़ा झटका, डोप टेस्ट न देने की वजह से हुए सस्पेंड

Bajrang Punia suspended by NADA: रेसलर बजरंग पूनिया को नेशनल एंट्री डोपिंग एजेंसी (NADA) ने बड़ा झटका दिया है. टोक्यो...

More Articles Like This