AIIMS ऋषिकेश के वार्ड में पुलिस ने दौड़ाई SUV, मरीज से लेकर अधिकारी भी हैरान! VIDEO

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Rishikesh Police Action: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान यानी एम्स ऋषिकेश में एक महिला चिकित्सक के साथ छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए उत्तराखंड पुलिस सिंघम के अंदाज में दिखी. आरोपित नर्सिंग अधिकारी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस अपनी गाड़ी लेकर अस्पताल के 6वें फ्लोर पर पहुंच गई.

पुलिस की इस हरकत को देखकर वहां पर मौजूद मरीज हक्के बक्के रह गए. बताया जा रहा है कि पुलिस की कार के लिए पुलिस और सुरक्षा कर्मियों ने रास्ता भी बनाया. जानकारी के अनुसार ये पूरी घटना मंगलवार की है. इस पूरे प्रकरण का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

बोलेरो लेकर 6वीं फ्लोर पर पहुंची पुलिस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पुलिस की कार भीड़ वाले इमरजेंसी वार्ड से गुजरती हुई दिख रही है. गाड़ी जिस जगह से गुजर रही है, उसके दोनों ओर मरीज बिस्तरों पर लेटे हुए हैं. पुलिसकर्मियों और सुरक्षाकर्मियों द्वारा पुलिस की कार के लिए रास्ता बनाते हुए देखा जा सकता है.

किस मामले में ऐसी कार्रवाई

जानकारी दें कि एम्स ऋषिकेश की एक महिला चिकित्सक ने नर्सिंग अधिकारी पर कथित आरोप लगाया कि अधिकारी ने एक ऑपरेशन थिएटर के अंदर महिला डॉक्टर के साथ छेड़छाड़ की. इस प्रकरण को लेकर ऋषिकेश के पुलिस अधिकारी शंकर सिंह बिष्ट ने मीडिया को बताया कि सतीश कुमार, जो अब निलंबित हैं, ने कथित तौर पर डॉक्टर को एक अश्लील एसएमएस भी भेजा था.

महिला चिकित्सक के साथ अभद्रता की घटना के बाद पूरे अस्पताल के डॉक्टरों में गुस्सा फैल गया. इसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए चिकित्सकों ने डीन के कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. बाद मेंं इस पूरे प्रकऱण की शिकायत पुलिस से की गई.

इस घटना से अस्पताल के डॉक्टरों में गुस्सा फैल गया, जो हड़ताल पर चले गए और अपराधी को बर्खास्त करने की मांग करते हुए डीन के कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन भी किया. इसके बाद डॉक्टरों ने पुलिस से भी संपर्क किया. विरोध कर रहे डॉक्टरों की बड़ी संख्या को देखते हुए, पुलिस ने सतीश कुमार को गिरफ्तार करने के लिए अस्पताल में घुसने का फैसला किया.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: कितनी सीटें जीतेगी BJP? दुनिया के मशहूर चुनावी एक्सपर्ट इयान ब्रेमर ने कर दी भविष्यवाणी

Latest News

PM मोदी के दौरे से पहले CM योगी ने काशी में तैयारियों का लिया जायजा

Varanasi News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार शाम वाराणसी पहुंचे। सीएम योगी ने यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र...

More Articles Like This