मेट्रो में नहीं मिली सीट तो महिला ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग!

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Delhi Metro viral video: दिल्ली मेट्रो का नाम आते ही लोगों के जहन में वायरल वीडियो आने लगते हैं. हो भी क्यों ना आए दिन दिल्ली मेट्रो के तमाम वीडियो वायरल होते है. कभी डांस के, कभी अश्लीलता के, कुछ अजीबोगरीब हरकतों के. ऐसे में इन दिनों एक बार फिर से दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला ने ऐसी हरकत की है. जिसको देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो मेट्रो से संबंधित वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला को सीट नहीं मिलती है, तो वह ऐसा कुछ करती है, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी. आइए आपको बताते हैं वीडियो के बारे में…

जानिए वीडियो के बारे में

दिल्ली मेट्रो के आए दिन वायरल हो रहे वीडियो को लेकर अधिकारियों की सख्त चेतावनियों के बाद भी दिल्ली मेट्रो में बहस और लड़ाई-झगड़े कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब इस कड़ी में फिर एक मामला सामने आया है.जिसका वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला को मेट्रो कोच में सीट नहीं मिली, जिसके बाद महिला अन्य लोगों से बहस करने लगी, जो सीट पर बैठे थे. इतना ही नहीं महिला मेट्रो कोच के अंदर एक शख्स की गोद में बैठ गई.

अब वायरल हो रहे इस वीडियो ने विवाद खड़ा कर दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला सीट न मिलने पर साथी यात्रियों के साथ बहस करते हुए नजर आ रही है. जब उस महिला को किसी ने सीट नहीं दी तो तो वह एक युवक से अपनी सीट खाली करने के लिए कहती है.

दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो वायरल

महिला के कहने के बाद भी युवक महिला को सीट नहीं देता है. इस स्थिति में वह जबरन उस पर बैठ जाती है. पुरुष की गोद में बैठने के बाद महिला ने कहा,”हमें क्या, हम भी बेशरम बन जाएंगे.” महिला की ये हरकत देख एक बगल में बैठा युवक खड़ा हो जाता है. उनके लिए वह आगे कहती हैं, ‘हमें फर्क नहीं पड़ता, आपको फर्क पड़ेगा वो भी अभी नहीं रात को.”

इन सब के बाद महिला ने दावा किया कि वो मेट्रो के सभी नियमों का पालन करती है. उसने सवाल किया, “मुझे नियम क्यों तोड़ना चाहिए?” हालांकि, ये वीडियो कब का इसकी पुष्टी नहीं हो सकी है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स महिला की हरकतों पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. कई लोगों ने DMRC और दिल्ली पुलिस से मामले को देखने और महिला के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा.

यह भी पढ़ें: Summer Indoor Plant: एसी-कूलर नहीं… बल्कि घर में लगाएं ये इनडोर प्लांट्स, नेचुरली कूल रहेगा आपका घर

(नोट: इस खबर को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियोज के आधार पर लिखा गया है. हम इस वीडियो के सत्य होने की पुष्टी नहीं करते हैं. इसी के साथ हम यह भी दावा नहीं करते कि ये वीडियो कहां का है और किस दिन का है.)

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This