Aaj Ka Rashifal: अगस्त माह के पहले दिन इन 3 राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए आज का राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 01 August 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज 01 अगस्त को मलमास की चुतर्दशी तिथि और मंगलवार का दिन है. आज के दिन संकट मोचन हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, कि आज यानी मंगलवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है? जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल…

मेष: भाग्योदय में वृद्धि होगी. धर्म-कर्म में मन लगेगा. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. शारीरिक कष्ट दूर होंगे.

वृषः आज आपको सतर्क रहने की जरुरत है. रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. महिला मित्र से विवाद हो सकता है. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. सेहत का ख्याल रखें.

मिथुनः नया कार्य करने से पहले सोच-विचार लें. वैवाहिक जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. सेहत का ध्यान रखें. घरेलू खर्चों में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी.

कर्कः व्यर्थ की चिंता लगी रहेगी. ऑफिस में नया टॉरगेट मिल सकता है. जोखिम भरे कार्यों से बचें. पारिवारिक कलह उत्पन्न हो सकता है. व्यवहार में विनम्रता रखें. विवाद से बचें.

सिंहः मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. नौकरी में अनचाहे जगह ट्रांसफर होने से परेशान हो सकते हैं. फिजुलखर्ची में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी.

कन्याः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें.

ये भी पढ़ेंः MASIK RASHIFAL: इन 3 राशि वालों के लिए वरदान है अगस्त का महीना, मिल सकता है प्रमोशन

तुलाः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. भाईयों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. घर से बाहर जाते वक्त माता-पिता का आशीर्वाद लेकर जाएं. परिवार में सुख-समृद्धि बनी रहेगी.

वृश्चिकः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है. भूमि-भवन के क्रय विक्रय के लिए आज का दिन शुभ है. क्रोध पर नियंत्रण रखें.

धनुः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. व्यवसाय में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. धार्मिक स्थान की यात्रा हो सकती है.

मकरः खर्चों में हुई वृद्धि से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद हो सकता है. ऑफिस में अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है. संतान के सेहत का ख्याल रखें.

कुंभः सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों का साथ मिलेगा. इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है. अपने लक्ष्य पर फोकस करें. पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है.

मीनः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. लवलाइफ में किसी तीसरे की एंट्री हो सकती है. शाम को दोस्तों के साथ पार्टी कर सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः MONTHLY HOROSCOPE: मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा अगस्त का महीना, जानिए मासिक राशिफल

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

धनंजय के लिए महाभारत के लाक्षागृह जैसा षडयंत्र रच रहे सत्ता से जुड़े लोग: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: पूर्व सांसद धनंजय सिंह को फांसने के लिए विपक्षी लोग खासकर सत्ताधारी, महाभारत के दुर्योधन और शकुनी...

More Articles Like This