Tamil Nadu: चेन्नई में वाहन चेकिंग के दौरान बदमाशों ने SI पर किया हमला, जवाबी कार्रवाई में दो ढेर

Must Read

नई दिल्लीः मंगलवार तड़के तमिलनाडु में चेन्नई के बाहरी इलाके में पुलिस द्वारा वाहनों की चेकिंग के दौरान बदमाशों ने एक पुलिस उपनिरीक्षक (एसआई) पर हमला कर दिया. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश देर हो गए. पुलिस के अनुसार, दोनों बदमाशों का आपराधिक रिकॉर्ड है.

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि दोनों हिस्ट्रीशीटर के पास छुरे थे और उन्होंने देर रात करीब साढ़े तीन बजे गुडुवनचेरी के पास पुलिस एसआई को घायल करते हुए उनकी जान लेने की कोशिश की. पुलिस अधिकारी ने बताया कि बदमाश एसआई के सिर पर हमला कर रहे थे, हालांकि किसी तरह उन्होंने खुद को बचा लिया.

इसके बाद जान बचाने के लिए एसआई ने एक युवक पर गोली चला दी. साथ ही वाहनों की जांच कर रहे दल में शामिल मुरुगेसन अपने सहकर्मी की मदद के लिए पहुंचे और उन्होंने दूसरे व्यक्ति पर गोली चला दी.

पुलिस के अनुसार, एसआई पर हमला करने वाले दो अन्य लोग घटनास्थल से फरार हो गए. पुलिस दोनों घायलों को चेंगलपट्टू सरकारी अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान एस विनूद उर्फ छोटा विनूद (35) और एस रमेश (32) के रूप में की गई है.

पुलिस ने बताया कि छोटा विनूद और एस रमेश आदतन अपराधी थे और उनके खिलाफ 50 और 20 से अधिक मामले लंबित थे, जिनमें हत्या, हत्या का प्रयास और जबरन वसूली के मामले भी शामिल थे. अधिकारियों के अनुसार, पुलिस उपनिरीक्षक शिवगुरुनाथन को इलाज के लिए क्रोमेपेट सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Latest News

Lucknow में पुरोहितों के सम्मेलन में मतदान के लिए प्रेरित करने और सनातन धर्म की रक्षा करने वाले प्रत्याशी को विजयी बनाने का लिया...

UP News: लखनऊ के आलमबाग स्थिति अवध चैराहा के निकट के. के. पैलेस गेस्ट हाउस में पुजारियों/पुरोहितों का एक...

More Articles Like This