Horoscope: कर्क, कन्या, मकर राशि वाले रहें सावधान, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 06 September 2023: आज यानी बुधवार, 6 सितंबर को हिंदू पंचाग के अनुसार भाद्रपद माह की सप्तमी तिथि है. आज के दिन गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज 06 सितंबर बुधवार का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल…

मेषः आज का दिन चुनौती भरा रहेगा. परिवार में वैचारिक मतभेद हो सकता है. धन हानि संभव है. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. मन असंतुष्ट रहेगा. पार्टनर से धोखा मिल सकता है.

वृषः आज का दिन शानदार रहेगा. परिवार का साथ मिलेगा. घर में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. माता-पिता के सेहत का ख्यल रखें.

मिथुनः आज का दिन सामान्य रहेगा. व्यापारी वर्ग उधारी देने से बचें. वरना पैसा डूब सकता है. ध्यान रहे, कोई भी निर्णय सोच समझकर लें. वरना मुश्किल में फंस सकते हैं. आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी.

कर्कः आज का दिन अच्छा रहेगा. लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का अंत होगा. परिवार के सदस्यों के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. लव लाइफ बेहतर होगी. गुस्से को काबू में रखें.

सिंहः आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. वाद-विवाद से दूर रहें. खानपान पर ध्यान दें सेहत खराब हो सकती है. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

कन्याः दिन की शुरुआत में कोई ऐसी खबर मिल सकती है, जिससे परेशान हो सकते हैं. व्यापारी वर्ग उधारी देने से बचें. वरना पैसा डूब सकता है. यात्रा में सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं.

ये भी पढ़ेंः Tulsi Upay On Janmashtami: जन्माष्टमी के दिन चुपके से तुलसी के पौधे पर चढ़ा दें ये चीज, दूर होगी बड़ी से बड़ी मुसीबत

तुलाः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. भूमि-भवन के क्रय विक्रय के लिए आज का दिन शुभ है. ऑफिस में अधिकारियों का साथ मिलेगा.

वृश्चिकः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. ऑफिस के कार्यों को लेकर व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. खानपान पर ध्यान दें, मौसमी बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं.

धनुः आज का दिन परेशानी भरा रहेगा. परिवार में कलह की स्थिति उत्पन्न होगी. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. जीवनसाथी से तकराव हो सकती है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

मकरः आज का दिन परेशानी भरा रहने वाला है. ऑफिस में टॉरगेट को लेकर अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है. फालतू की बहस से बचें. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. उधारी देने से बचें.

कुंभः व्यवसाय में लाभ होगा. मन संतुष्ट रहेगा. शाम को दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. नौकरी में स्थानातरण होने से परेशान रहेंगे. खर्चों में बढ़ोत्तरी होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी.

मीनः आज का दिन सामान्य रहेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के प्रबल योग हैं. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. आय के स्रोत में वृद्धि होने से मन प्रसन्न रहेगा.

ये भी पढ़ेंः Krishna Janmashtami 2023 Puja: इन चीजों के बगैर अधूरी है जन्माष्टमी की पूजा, फटाफट नोट करें सामग्री

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This