Bageshwar Dham: इस शहर में लगने जा रहा है बागेश्वर धाम का दिव्य दरबार, जानिए पूरा कार्यक्रम

Must Read

Bageshwar Dham Sarakar: बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडित आचार्य धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार हाल ही में नोएडा और दिल्ली में लगा था. इस दिव्य दरबार में लाखों की संख्या में भक्त कथा सुनने आए थे. अब कथावाचक पंडित धीरेन्द्र शास्त्री अगले महीने राजस्थान के अलवर आएंगे. दिव्य दरबार को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है. आपको बता दें कि अलवर मे लोहिया का तिबारा के पास हनुमंत कथा का आयोजन किया जाना है. कथा आयोजन लेकर तैयारियां पूरी की जा रही है. अलवर सर्व समाज राष्ट्र उत्थान सेवा समिति के तात्वधान में धीरेंद्र शास्त्री द्वारा दिव्य हनुमंत कथा 25 से 27 सितंबर तक आयोजित होनी है.

बड़ी संख्या में लोगों का आगमन
पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा को लेकर समिति के मीडिया प्रभारी मुकेश विजय ने जानकारी देते हुए बताया कि इस कथा में बड़ी संख्या में लोगों के आने उम्मीद है. माना जा रहा है कि इस कथा में न केवल आस पास के जिलों से बल्कि आस पास के राज्यों से लोगों के आने की उम्मीद है. इसको देखते हुए कथा स्थल अलवर शहर के पास लोहिया का तिबारा पर बनाया गया है. यहां पर एक साथ हजारों लोग कथा सुन सकेंगे.

यह भी पढ़ें-

शिव पुराण का हो चुका है आयोजन
गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही पंडित प्रदीप मिश्रा की महा शिव पुराण कथा का आयोजन कराया गया था. इस कथा में प्रतिदिन लगभग 50 हजार से ज्यादा लोग कथा सुनने पहुंचते थे. पं. धीरेंद्र शास्त्री के कथा आयोजकों का कहना है आगामी कथा में 50 हजार से ज्यादा संख्या में लोग जुटेंगे.

Latest News

CSIR UGC NET 2024 जून के लिए आवेदन शुरू, कैसे करें अप्लाई, कब होगी परीक्षा? यहां जानें पूरी डिटेल

CSIR UGC NET 2024 June Registration: सीएसआईआर यूजीसी नेट की तैयारी करने वालों के लिए अहम खबर है. राष्ट्रीय परीक्षा...

More Articles Like This