Bhojpuri: नम्रता मल्ला की कमरतोड़ परफॉर्मेंस ने इंटरनेट पर फैलाई सनसनी, फैंस की बढ़ गई धड़कने

Must Read

Namrita Malla Dance Moves: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में नम्रता मल्ला की अपनी एक अलग साख है. वो अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए वो अपने फैंस को अपडेट करती हैं. हाल ही में वो भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह के साथ अभिनय करते नजर आई थी. गाने में उनका लुक फैंस को काफी पसंद आया था. नम्रता में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमे वो डांस करते नजर आ रही है. एक्ट्रेस का कभी तस्वीरों से तो कभी सिजलिंग वीडियो से इंटरनेट पर नम्रता मल्ला का कब्जा रहता है.

यह भी पढ़ें- Weather Update: दिल्ली NCR में लगातार भारी बारिश से रास्ते जलमग्न, IMD ने कई राज्यों के लिए जारी किया रेड अलर्ट

2 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स

इस्टा पर नम्रता के 2 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं. वहीं जब भी वो कोई भी पोस्ट शेयर करती है तो फैंस की कमेंट और लाइक्स बारिश हो जाती है. बता दें कि डांस से ज्यादा वो अपने ग्लैमरस लुक्स के लिए सुर्खियां बटोरती हैं. फैंस नम्रता की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थकते हैं. जानकारी दें कि भोजपुरी फिल्म जगत में पिछले 15 सालों से नम्रता के डांस नंबर्स लोगों के दिल जीत लेते हैं.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पिछले 15 साल से डांस नंबर्स कर रहीं नम्रता मल्ला हर बार लोगों का दिल जीत लेती हैं. हालांकि, जितना अपने ग्लैमरस लुक्स के लिए सुर्खियां बटोरती हैं, वहीं डांस वीडियो सामने आते ही लोग तारीफ करने लगते हैं. अपने ग्लैमर और डांस के दम पर नम्रता मल्ला ने लोगों का काफी प्यार कमाया है. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस को 2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

नम्रता की परफॉर्मेंस की दुनिया दीवानी

एक्ट्रेस का एनर्जेटिक डांस, ग्रेसफुल अंदाज, कातिलाना एक्सप्रेशंस और परफेक्ट डांस मूव्स लोगों को बार बार उनको देखने पर मजबूर कर देता है. वहीं फैंस उनकी तारीफ से कमेंट सेक्शन भर देते हैं. सोशल मीडिया पर जब भी नम्रता को ई भी पोस्ट शेयर करती है तो फैंस की धड़कन बढ़ जाती है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव रहने वाली नम्रता मल्ला कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम कर चुकी हैं. हालांकि, एक्ट्रेस के चाहने वालों को उनके नए प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. नम्रता मल्ला भी अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए अक्सर नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Latest News

Kanpur News: कानपुर में PM Modi ने किया रोड शो, गुरुद्वारे में टेका मत्था, सीएम योगी भी रहे साथ

PM Modi in Kanpur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों यूपी में लोकसभा चुनाव—2024 को लेकर चुनावी रैलियां तथा रोड शो...

More Articles Like This