Bhojpuri News: 9 साल पहले की ‘प्रतिज्ञा’ कैसे बन गई भीष्म प्रतिज्ञा, क्या कभी साथ काम करेंगे खेसारी और पवन सिंह?

Must Read

Bhojpuri News: भोजपुरी इंडस्ट्री में दो सुपर स्टार काफी चर्चा में रहते हैं. हम बात कर रहे हैं पॉवर स्टार पवन सिंह और ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव की. ये दोनों भोजपुरी के स्टार एक दूसरे पर बयानबाजी करते हैं. बयानबाजी भी ऐसी मानो अगर दोनो सामने हो तो एक दूसरे से लड़ भीड़ जाएं. ऐसे में क्या आप जानते हैं दोनों ने एक साथ कोई फिल्म की है या नहीं या फिर आने वाले दिनों में क्या दोनों को एक साथ पर्दे पर देखा जाएगा या नहीं. बता दें, दोनों ने एक फिल्म ‘प्रतिज्ञा’ एक साथ की थी. ये फिल्म साल 2014 में रिलीज की गई थी और इसे काफी सफलता भी मिली थी.

यह भी पढ़ें- Entertainment News: खेसारी अपने दूसरे राइटर को गिफ्ट देंगे Fortuner Car, अखिलेश को भी दे चुके हैं तोहफा

9 साल में नहीं आए साथ
दोनों सुपरस्टार 9 साल पहले एक साथ एक पर्दे पर दिखे थे. इसके बाद दोनों को एक साथ पर्दे पर नहीं देखा गया है. बीच में कई फिल्म मेकर्स ने कोशिश की दोनों को साथ लाने की लेकिन सफलता नहीं मिली. हालांकि अक्सर भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में ये दोनों सुरस्टार आक्रमक तरीके से ही पेश आते हैं. दोनों एक दूसरे पर जबरदस्त बयानबाजी करते हैं. वहीं एक दूसरे पर जमकर कटाक्ष भी साधते हैं. इससे ये कयास लगाए जा सकते हैं कि दोनों के साथ काम करने की संभावनाएं कम ही है.

इससे इतर दोनों सुपर स्टार जब भी रियल लाइफ में एक दूसरे से मिलते हैं तो एक दूसरे से जमकर बातें करते हैं. दोनों एक दूसरे से गले मिलते है वहीं एक दूसरे के साथ मस्ती भी करते हैं. उस वक्त ये नहीं कहा जा सकता है कि दोनों के मध्य कोई भी विवाद है. हालांकि आय दिन दोनों के बयानों का ढेर सारा हिस्सा सोशल मीडिया पर वायरल होता है. साथ ही दोनों को लेकर खूब चर्चा भी चलती है.

साथ दिखने की नहीं है संभावनाएं

भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह को पावर स्टार कहा जाता है तो वहीं खेसारी लाल को ट्रेंडिग स्टार के तौर पर जाना जाता है. ऐसे में दोनों के बीच की करवाहट को देखते हुए यही कहा जा सकता है कि कोई भी फिल्ममेकर दोनों को साथ लाए कम संभावना है. वहीं आपको बता दें कि फिल्म प्रतिज्ञा के बाद उन्होंने कोई भी गाना एक साथ नहीं किया है. इतना ही नहीं दोनों यदि कहीं स्टेज शो के दौरान एक दूसरे के गाने को गुनगुनाने से बचते नजर आते हैं.

यह भी पढ़ें- Job Astro Tips: मनचाही नौकरी पाने के लिए करें रोटी के ये उपाय, ऑफर लेटर्स की लग जाएगी लंबी लाइन

Latest News

डॉ. राजेश्वर सिंह ने NCERT की पुस्‍तकों में हुए संशोधन की सराहना, कहा- ये परिवर्तन छात्रों को सूचना के दृष्टिकोण से बनाएंगे सशक्त

Dr Rajeshwar Singh: डॉ. राजेश्वर सिंह ने राष्ट्रीय शैक्षिक अनुसंधान और प्रशिक्षण परिषद द्वारा 12वीं कक्षा तक की पुस्तकों में किए गए...

More Articles Like This