Ghosi By Elections: बीजेपी प्रत्याशी दारा सिंह चौहान पर फेंकी गई स्याही, जिलाध्यक्ष ने लगाए सपा पर आरोप

Must Read

मऊ: मऊ जिले के अंतर्गत आने वाली घोसी विभानसभा सीट पर 5 सितंबर को उपचुनाव (Ghosi By Elections) होना है. ऐसे में बीजेपी के उम्मीदवार दारा सिंह चौहान और समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सुधाकर सिंह लगातार क्षेत्र में जाकर प्रचार कर रहे हैं. इस बीच बीजेपी के प्रत्याशी दारा सिंह चौहान पर स्याही फेंकने की घटना सामने आई है. रविवार को विधान सभा क्षेत्र के अदरी में बीजेपी के प्रत्याशी दारा सिंह चौहान प्रचार के लिए पहुंचे. इस दौरान जैसे ही वो अपनी गाड़ी से उतर रहे थे तभी किसी शख्स ने उनके उपर स्याही फेंकी और फरार हो गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सुरक्षाकर्मियों के होने के बावजूद किसी ने उनपर स्याही फेंक दी और फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है. बताया जा रहा है कि बीजेपी प्रत्याशी एक सभा को संबोधित करने के बाद दूसरी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान जब वो अपनी गाड़ी से नीचे उतर रहे थे, लोगों ने उनका स्वागत जोर शोर के साथ किया. इसी बीच कुछ अराजक तत्वों ने उनके उपर स्याही फेंक दी. जिस दौरान उनके ऊपर स्याही फेंकी गई सुरक्षाकर्मी वहां पर मौजूद थे, लेकिन वो जब तक कुछ समझ पाते, स्याही फेंकने की घटना को अंजाम देने वाले भाग खड़े हुए.

बीजेपी और सपा के बीच सीधा मुकाबला
स्याही घटना के बाद दारा सिंह चौहान किसी कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए और वहां से चले गए. इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मऊ के बीजेपी जिलाध्यक्ष प्रवीण गुप्ता ने बताया कि वो उस समय संगठन की मीटिंग में थे और वहीं उन्हें इस घटना के बारे में जानकारी प्राप्त हुई. उन्होंने इस घटना के लिए सपा को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि इस घटना को अंजाम सपा द्वारा पोषित गुंडों ने दिया है. गौरतलब है कि घोसी में एक तरफ बीजेपी के प्रत्याशी दारा सिंह चौहान हैं तो दूसरी ओर समाजवादी पार्टी से सुधाकर सिंह मैदान में है. आपको बता दें कि घोसी विधानसभा सीट पर होने वाले इस उपचुनाव में बीजेपी और सपा के बीच मे सीधा मुकाबला है.

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This