Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन 3 राशि वालों की चमकेगी किस्मत, जानिए साप्ताहिक राशिफल

Must Read

Weekly Horoscope 21 August to 27 August 2023: अगस्त माह के नए सप्ताह की शुरुआत 21 अगस्त, सोमवार से हो रही है, जिसका समापन 27 अगस्त को होगा. इस सप्ताह की शुरुआत नागपंचमी से हो रही है. वहीं इस सप्ताह कई ग्रह-नक्षत्र अपनी राशि परिवर्तित करने वाले हैं, जिसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल…

मेषः इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह परेशानियों भरा हो सकता है. नई समस्याएं उत्पन्न होंगी. छात्रों का मन पढ़ाई से उचट सकता है. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. इस सप्ताह आपको बहुत सोच समझकर चलने की आवश्यकता है.

वृषः इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह चुनौती भरा रहने वाला है. मन में अभिमान और अपमान की भावना बनी रहेगी. नौकरी में मनचाही सफलता मिलेगी. सप्ताह के मध्य में खर्चों में बढ़ोत्तरी होगी. लव लाइफ में चली आ रही समस्याओं का अंत होगा.

मिथुनः इस सप्ताह आप कार्यों को लेकर व्यस्त रहेंगे. हड़बड़ी में बड़ी गड़बड़ी हो सकती है. इसलिए कोई भी निर्णय सोच समझकर लें. सप्ताह के अंत में कामकाज के सिलसिले में लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. किसी तीसरे चलते प्यार के रिश्ते में खटास आ सकती है.

कर्कः यह सप्ताह कर्क राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहेगा. कार्यों में ताबड़तोड़ सफलता मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. प्राइवेट सेक्टर में कार्यरत लोगों को किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. लव लाइफ बेहतर होगी. सप्ताह के अंत में यात्रा के योग हैं

सिंहः इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत लकी रहने वाला है. सप्ताह की शुरुआत में कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. ऑफिस में सहकर्मियों की तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. सप्ताह के अंत में इस राशि के सिंगल जातकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

कन्याः इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह परेशानियों भरा रहने वाला है. सेहत खराब हो सकती है. दिनचर्या और खानपान पर ध्यान दें. वाद-विवाद में फंसने से बचें. वरना कानूनी मामलों में फंस सकते हैं. सावधान रहें, प्यार के रिश्तों में सोच समझकर कदम आगे बढ़ाएं.

ये भी पढ़ेंः NAGPANCHAMI JHULA: यहां नागपंचमी पर झूला झूलने से पूरी होती है मनोकामना, जानिए महत्व

तुलाः इस राशि के जातकों को इस सप्ताह बहुत फूंक फूंक कर कदम रखने की जरुरत है. दुश्मन सक्रिय रहेंगे. कार्यों उत्पन्न हुई रुकावट से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. वैवाहिक जीवन कष्टमय होगा. प्यार के रिश्तों में चली आ रही समस्या से परेशान होंगे.

वृश्चिकः वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत शुभ रहने वाला है. शादी को लेकर लंबे समय से चली आ रही परेशानी दूर होगी. धार्मिक यात्रा के योग हैं. परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. नौकरी में स्थानांतरण होने से मन प्रसन्न रहेगा.

धनुः इस राशि के जातकों को इस सप्ताह कार्यों को लेकर सजग रहने की आवश्यकता है. जल्दीबाजी में लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. राजनीति से जुड़े जातकों पद प्रतिष्ठा पर कोई ठेस पहुंचा सकता है. सप्ताह के अंत में जीवनसाथी के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं.

मकरः यह सप्ताह मकर राशि के जातकों के लिए बहुत शानदार रहने वाला है. व्यवयास से जुड़े जातकों को सप्ताह के शुरुआत में तगड़ा लाभ होगा. सप्ताह के मध्य में घर परिवार में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. इस राशि के सिंगल लोगों के लिए प्रेम का प्रस्ताव आ सकता है.

कुंभः इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह सुकून भरा रहने वाला है. लंबे समय से सोचा हुआ कार्य संपन्न होगा. ऑफिस में सहकर्मी आपके कार्यों की सराहना करेंगे. भूमि-भवन के क्रय-विक्रय के लिए यह सप्ताह शुभ है. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. सेहत में सुधार होगी.

मीनः इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहने वाला है. घर परिवार में धार्मिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. लव लाइफ रोमांटिक होगी. लंबे समय से अटका हुआ धन वापस मिल सकता है. यात्रा के योग हैं.

ये भी पढ़ेंः NAG PANCHAMI: नागपंचमी पर चुपके से करें ये उपाय, तुरंत मिलेगी कालसर्प दोष से मुक्ति

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Jaunpur News: श्रीकला की चौपाल में धर्म, जाति का बन्धन तोड़ते नज़र आये लोग

Jaunpur News: बसपा प्रत्याशी श्रीकला ने शुक्रवार को बदलापुर विधासभा क्षेत्र के महराजगंज, कोल्हुआ कल्याणपुर में चौपाल लगायी। इस...

More Articles Like This