IRCTC Tour Package: आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज से करें Indonesia की सैर, Lucknow से बाली जाएगा प्लेन, जानें पैकेज डिटेल्स

Must Read

IRCTC Tour Package: IRCTC आपके लिए एक बेहद ही शानदार टूर पैकेज लेकर आया है. जिसमें आप लखनऊ से बाली (इंडोनेशिया) की सैर कर पाएंगे. इस हवाई सफर की शुरूआत 30 जून से हो रही है, जो पांच जुलाई को खत्म होगी. तो चलिए जानते है इस टूर की कीमत क्या होगी, क्या-क्या सुविधाएं मिलेंगी और कैसे कर सकेंगे इसकी बुकिंग 

आप अगर लखनऊ से इंडोनेशिया जाने का प्‍लान बना रहे है, तो IRCTC आपके लिए एक बेहद ही शानदार टूर पैकेज लेकर आया है. यात्रियों को लखनऊ से बाली जाने और आने की व्यवस्था फ्लाइट से की गई है. यात्रियों के रहने-खाने की व्‍यवस्‍थ चार सितारा होटल में रहेगी. यात्रा के दौरान केआक नृत्य प्रदर्शन के साथ उलूवातू मंदिर का दौरा, रॉयल पैलेस, उबड कॉफी प्लांटेशन के साथ पूरे दिन किंतामनी टूर कराया जाएगा.

साथ ही क्रूज पर डिनर, सफारी और मरीन पार्क के साथ जंगल हॉपर और तंजुंग बेनोआ बीच पर टर्टल आईलैंड भी जाने का मौका मिलेगा. यात्रियों को तनाह लोट में ढलते हुए सूरज को देखने का मौका भी मिलेगा.

इतनी है पैकेज की कीमत
मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि तीन व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर पैकेज का मूल्य 1,05,900 रुपये प्रति व्यक्ति है.
2 व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर पैकेज का मूल्य 1,05,900 रुपये प्रति व्यक्ति है.
एक व्यक्ति के ठहरने पर पैकेज का मूल्य 1,15,800 रुपये प्रति व्यक्ति है.
माता-पिता के साथ ठहरने पर प्रति बच्चे का पैकेज मूल्य 1,00,600 रुपये (बेड सहित) और 94,400 रुपये (बिना बेड के) प्रति व्यक्ति है.

ऐसे करें बुकिंग
आपको बता दें कि इस टूर पैकेज की बुकिंग ‘पहले आओ पहले पाओ’ के आधार पर होगी. यात्रा की बुकिंग के लिए गोमती नगर स्थित पर्यटन भवन में IRCTC कार्यालय और IRCTC की वेबसाइट www.irctctourism.com से ऑनलाइन बुकिंग भी कराई जा सकती है.

Latest News

Mumbai Rains: मुंबई में मौसम ने ली अचानक करवट, धूल भरी आंधी के साथ बरसे बादल; विमान सेवा प्रभावित

Mumbai Rains: मुंबई में आज दोपहर अचानक मौसम ने करवट ली. दोपहर के समय अचानक आई धूल भरी आंधी...

More Articles Like This