Bhojpuri Sawan Geet: माही श्रीवास्तव का एक और धमाकेदार सावन गीत रिलीज, ‘हरी हरी चुड़िया’ को मिले शानदार व्यू

Must Read

Mahi Shrivastva News Songs: ‘दुल्हा देसी चाही’ के बाद माही श्रीवास्ताव का एक और धमाकेदार सावन गीत आज रिलीज किया गया. इस गाने के बोल ‘हरी हरी चुड़िया’ है. गाने को आज ही वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. जिसे लोगों का शानदार प्यार मिल रहा है. इस गाने को प्रियंका सिंह ने गाया है और भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने अभिनय किया है. गाने पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं.

सावन में गीतों की बहार
इस बार सावन दो महीनों का है. भोजपुरी के कलाकार इसका भरपूर फायदा उठा रहे हैं. हर दिन कुछ नए गाने रिलीज किए जा रहे हैं. इस कड़ी में माही का ये नया गाना रिलीज किया गया जिस पर व्यूज की बरसात हो रही है. सांग हरी हरी चुड़िया में दिखाया गया है कि कैसे एक्ट्रेस अपने पति से सावन में पहनने के लिए चुड़ियों की डिमांड कर रही हैं .वीडियो सांग में एक्टर और एक्ट्रेस की नोंक झोंक को दिखाने का प्रयास किया गया है. इस गाने पर मिलियन में व्यूज की बरसात हो रही है.

ये हैं कलाकार
इस गाने को अपनी खूबसूरत आवाज से भोजपुरी की गायिका प्रियंका सिंह ने गाया है. वहीं, इसमें माही श्रीवास्तव मे अभिनय किया है. गाने के लिरिक्स को संतोष उत्पाती ने लिखा है, संगीत वीनीत शाह अनुपम ने दिया है. वीडियो सांग का प्रोडक्शन रत्नाकर कुमार का है. निर्देशन विजेल का है. वीडियो सांग में कोरियोग्राफी गोल्डी जायसवाल का है. गाने वर्ल्ड वाइड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है.

यह भी पढ़ें-

Latest News

तीर्थ की पवित्र भूमि में किया गया सत्कर्म होता है अधिक श्रेयस्कर: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, कर्म में सावधानी! जीवन के हर क्षेत्र में सावधानी...

More Articles Like This