Jaipur-Mumbai Train Firing: चलती ट्रेन में कांस्टेबल ने की दनादन फायरिंग, RPF ASI समेत 4 की मौत

Must Read

Jaipur-Mumbai Train Firing: महाराष्ट्र के पालघर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. बता दें कि जयपुर-मुंबई पैसेंजर ट्रेन में गुजरात से मुंबई आ रही थी. इसी वक्त आरपीएफ के जवान ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिससे आरपीएफ के एएसआई समेत चार लोगों की मौत हो गई. फिलहाल आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है. मामले की जांच चल रही है.

आरोपी गिरफ्तार
आपको बता दें कि महाराष्ट्र के पालघर में जयपुर-मुम्बई एक्सप्रेस ट्रेन में एक RPF कांस्टेबल ने अपने सीनियर एएसआई पर अंधाधुंध गोलीबारी करनी शुरू कर दी. जिसके चलते 3 अन्य यात्रियों को भी गोली लगी और आरपीएफ एएसआई समेत तीनों यात्रियों की गोली लगने से मौत हो गई. चारों शवों को मोर्चरी के लिए शताब्दी अस्पताल में रखा गया है. वहीं पुलिस ने आरोपी आरपीएफ कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है.

जानिए पूरा मामला
जयपुर-मुंबई पैसेंजर ट्रेन गुजरात से मुंबई आ रही थी. वापी से बोरीवलीमीरा रोड स्टेशन के बीच ट्रेन में आरपीएफ के कॉन्स्टेबल चेतन ने पहले ASI को गोली मारी. इस दौरान तीन अन्य यात्रियों पर भी फायरिंग कर दी. प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों की आरपीएफ कर्मचारी ऑन ड्यूटी थे और वे ऑफिशियल काम से मुंबई आ रहे थे. ट्रेन के B 5 कोच में सवार थे. बताया जा रहा है कि कांस्टेबल और एएसआई में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. जिस पर गुस्से में आग बबूला होकर कांस्टेबल ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. हालांकि फायरिंग होने की मुख्य वजह का अभी पता नहीं चला है. रेलवे के अधिकारी मामले की जांच में जुटे हैं.

ये भी पढ़ेंः Monsoon: UP के 40 जिलों में सूखे की आहट, बर्बादी की कगार पर किसानों की फसल

Latest News

मधुर वाणी, स्नेह, सद्भाव और सेवा द्वारा जो सबको आनंद प्रदान करे उसका नाम है नन्द: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, नन्द-यशोदा- मधुर वाणी, विनय, सरलता, स्नेह, सद्भाव और सेवा...

More Articles Like This