क्या SDM Jyoti और उनके पति दोबारा होंगे एक? सुलह के सवाल पर आलोक ने कह दी बड़ी बात

Must Read

SDM Jyoti Maurya News: एसडीएम ज्योति मौर्या और उनके पति के बीच का मामला लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. आरोप प्रत्यारोप के बीच आलोक और ज्योति के बीच दूरियां काफी बढ़ गईं हैं. मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए आलोक मौर्य ने अपनी पत्नी ज्योति से विवाद की असली वजह मनीष दुबे को बताया है. इस दौरान उन्होंने अपने और पत्नी ज्योति के संबंध को लेकर भी बड़ा बयान दिया है.

मनीष की इंट्री से बिखरा आलोक का परिवार

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए आलोक मौर्य ने कहा कि पति पत्नि के बीच साल 2010 से 2020 के बीच कोई दिक्कत नहीं थी. सब कुछ ठीक चल रहा था. तभी अचानक मनीष दुबे की एंट्री होती है. इसके बाद ही उनके परिवार में बिखराव हुआ. आपको बता दें कि आलोक ने पत्नी से विवाद की वजह साफ तौर पर मनीष दुबे को बताया है.

यह भी पढ़ें- ‘ए राजा हमके SDM बनावा, हम धोखा ना देहम’, Jyoti और Alok के विवाद के बीच वायरल हुआ नया गाना

मीडिया रिपोर्टस की मानें, तो आलोक मौर्य का दावा है कि उनके पास पत्नी ज्योति मौर्य और मनीष दुबे के बीच बातचीत का साक्ष्य मौजूद है. इसमें अलग तरह की अन्य बातें भी दोनों के बीच जो हुई हैं, उसके सबूत भी हैं. इसको लेकर उन्होंने ज्योति मौर्य से बात की, जिसको लेकर विवाद खड़ा किया गया. इसके बाद उनके परिवार पर फर्जी मामले भी दर्ज कराए गए.

समझौते के लिए आलोक मौर्य ने रखी ये शर्त

आलोक मौर्य की मानें, तो उन्होंने परिवार के बिखराव को रोकने का प्रयास भी किया था, लेकिन मनीष दुबे के चलते ज्योति उनसे लगातार दूरी बनाती गईं. इसी वजह से अब विवाद बहुत आगे बढ़ चुका है. फिर भी आलोक मौर्य अपने दोनों बच्चों की खातिर अभी भी समझौता करने के लिए तैयार हैं, लेकिन इसके लिए ज्योति को पहले सब कुछ ठीक करना होगा.

ज्योति मौर्य द्वारा अवैध वसूली के मामले में आलोक ने कहा

आलोक ने अपनी पत्नी ज्योति मौर्य पर 6 लाख 50 हजार की अवैध वसूली को लेकर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि मामले से जुड़े तमाम सबूत उनके पास मौजूद हैं, जिसको उन्होंने जांच टीम को सौंपा है. आलोक ने कहा कि उन्हें जांच टीम पर उन्हें पूरा भरोसा है. फिलहाल, मामले की जांच चल रही है. इससे वह पूरी तरह से संतुष्ट हैं. उन्होंने कहा कि उनपर दबाव बनाने के लिए ही ज्योति ने उनके परिवार के सदस्यों पर झूठा मुकदमा कराया है. इन सबके बावजूद भी वो अपने दोनों बच्चों की खातिर समझौते के लिए भी तैयार हैं.

यह भी पढ़ें- ‘SDM बनके भूल गेले मऊगी ए बाबा’… SDM Jyoti Maurya पर बना एक और गाना, मचा रहा धमाल

एसडीएम ज्योति मौर्य ने प्रयागराज कोर्ट में दाखिल की तलाक की अर्जी

आपको बता दें कि ज्योति मौर्य ने तलाक के लिए प्रयागराज कोर्ट में अर्जी दाखिल की है. इस मामले में आज सुनवाई होनी थी. न्यायालय ने एसडीएम ज्योति मौर्य और आलोक मौर्य दोनों को कोर्ट ने पेश होने के लिए कहा था. आलोक मौर्य कोर्ट में वकीलों के साथ पेश हुए. वहीं, ज्योति की जगह उनके वकीलों ने हाजिरी माफी का एप्लिकेशन दिया है. ज्योति मौर्या के पेश न होने से अब इस मामले की सुनवाई 18 अगस्त को होगी. अब देखना ये है कि इस मामले में आगे क्या कुछ होता है, दोनों सुलह कर साथ आएंगे या हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे.

Latest News

Panna Stone: इन लोगों के लिए लकी रत्न है पन्ना, जानिए इसके फायदे और धारण करने का तरीका

Panna Stone Ke Fayde: रत्‍न शास्‍त्र के अनुसार, लोगों के जीवन में हर रत्‍न की अहम भूमिका होती है....

More Articles Like This