Guns and Gulaab: गैंगस्टर बने राजकुमार राव की बाइक का पेट्रोल हुआ खत्म, कहा कसम पैदा करने वाले की

Must Read

Guns and Gulaab: बुधवार को नेटफ्लिक्स पर राज और डीके के निर्देशन में बनी सिग्नेचर क्राइम कॉमेडी वेब सीरीज़ ‘गन्स एंड गुलाब्स’ ट्रेलर रीलीज़ हो चुका है. एक्शन, ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर इस सीरीज में राजकुमार राव के साथ दुलकर सलमान, आदर्श गौरव और गुलशन देवैया भी धमाल मचाते नजर आने वाले हैं. राजकुमार राव और दुलकर सलमान पहली बार साथ काम करते हुए दिखेंगे. आईए जानते हैं क्राइम कॉमेडी से भरपूर इस ट्रेलर को वेब सीरीज़ प्रेमियों से कैसा रिसपांस मिल रहा है.

एक्शन और कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर
ट्रेलर की शुरुआत मजेदार एक्शन और कॉमेडी से होती है. साउथ अभिनेता दुलकर सलमान और राजकुमार राव गैंगस्टर के रोल में दिलचस्प और शानदार नजर आ रहे हैं. सीरीज़ की स्टोरी गुलाबगंज शहर की है. ड्रग डील से लेकर एक्शन और पॉलिटिक्स से भरपूर इस सीरीज में 90 के दशक की झलक भी देखने को मिली. वॅाइस ओवर दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक ने किया है. कुल मिला कर ट्रेलर से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि राज और डीके हमेशा की तरह इस बार भी दर्शकों के लिए कुछ मजेदार लेकर आएं हैं.

सीरीज़ प्रेमियों के रिसपांस
राजकुमार राव के अपने इंस्टा पर ‘गन्स एंड गुलाब्स’ के ट्रेलर को शेयर करते ही फैंस के रिसपांस आने शुरु हो गए. एक फैन ने लिखा, ” राजकुमार जी का अलग लुक इस सीरीज में देखने को मिलेगा” तो वहीं किसी ने लिखा, ” ये सीरीज बहुत अलग और खास होगी क्योंकि इसमें दो शानदार एक्टर्स हैं.
कुल मिला कर ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है. किसी यूजर ने इस ट्वीट किया, ” गन्स एंड गुलाब्स” मुझे रेट्रो फिल्मों की अनुभूति दे रहा है. यह सीरीज निश्चित तौर पर सुपरहिट होगी.” दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक को स्क्रीन पर देखकर उनके फैंस काफी भावुक हो गए. फैंस ‘राजकुमार राव और दुलकर सलमान की जोड़ी को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं और बेसब्री से इस सीरीज का इंतजार कर रहे हैं.

कब रीलीज होगी ‘गन्स एंड गुलाब्स’
18 अगस्त को ‘गन्स एंड गुलाब्स’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. राजकुमार राव की जबरदस्त कॉमेडी और भरपूर एक्शन अवतार को देखना काफी दिलचस्प होगा. देखना ये है की इस सीरीज को ट्रेलर जैसा ही रिसपांस मिलता है या नहीं.

यह भी पढ़ें-

KISHORE KUMAR BIRTHDAY SPECIAL: एक चतुर नार, मेरे सपनों की रानी के अलावा क्या आपने सुने ये टॉप 10 सदाबहार गाने?

WELCOME 3: डॉन बंधुओं के ‘वेलकम’ पर रोक, अक्षय कुमार का जलवा रहेगा बरकरार

Latest News

Gold Silver Price Today: सोने की कीमत में थोड़ा उछाल, चांदी हुई सस्ती, जानिए आज का भाव

Gold Silver Price Today, 05 May 2024: आने वाले कुछ दिनों बाद अक्षय तृतीया का पर्व मनाया जाएगा. इस...

More Articles Like This