Horoscope: धनु, कुंभ समेत इन 4 राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 13 September 2023: आज यानी बुधवार 13 सितंबर को हिंदू पंचाग के अनुसार भाद्रपद माह की चतुर्दशी तिथि है. आज के दिन गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज 13 सितंबर बुधवार का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल…

मेषः घर परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. परिवार के साथ घूमने की योजना बन सकती है. व्यवसया में सामान्य लाभ होगा. ऑफिस के कार्यो पर फोकस करें.

वृषः यात्रा के कारण थकान महसूस होगी. मेहनत की अधिकता रहेगी. नया निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. बिजनेस से जुड़े जातकों को लाभ होगा.

मिथुनः आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं. क्रोध की अधिकता रहेगी. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

कर्कः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. विद्यार्थी वर्ग करियर पर फोकस करें. मित्रों के साथ पार्टी कर सकते हैं.

सिंहः मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. विरोधी सक्रिय रहेंगे. ऑफिस के कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें, वरना नौकरी से हाथ धो बैठेंगे. वाणी पर संयम बरतें.

कन्याः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. भूमि भवन के क्रय विक्रय के लिए आज का दिन शुभ है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. धन लाभ के योग हैं.

ये भी पढ़ेंः Dream Astrology: सपने में दिखती है ये चीजें तो बदलने वाला है आपका भाग्य, जानिए सपनों का मतलब

तुलाः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. रोजी-रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं.

वृश्चिकः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. राजनीति से जुड़े जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है. किसी कार्य के संपन्न होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा.

धनुः आज का दिन सामान्य रहेगा. खानपान पर ध्यान दें. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. विरोधी आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं. यात्रा में सावधानी बरतें.

मकरः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. पारिवारिक कलह के चलते मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. कोई भी निर्णय लेने से पहले सोच समझ लें. मुसीबत में फंस सकते हैं.

कुंभः आज आपको बहुत सोच समझकर चलने की आवश्यकता है. जोखिम भरे कार्यों से बचें. उधारी देने से बचें. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. गुस्से को काबू में रखें.

मीनः आज का दिन परेशानियों भरा हो सकता है. ऑफिस में कार्यों का दबाव रहेगा. जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है. लंबे समय से अधूरा पड़ा कार्य पूरा हो सकता है.

ये भी पढ़ेंः Vishwakarma Puja 2023: कब है विश्वकर्मा पूजा, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजा-विधि और महत्व

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

मुरादाबाद में तैयार पीतल के पानी जहाज का गोवा भी दीवाना, मिल रहे बंपर ऑर्डर

Moradabad, Brass Water Ship: यूपी का मुरादाबाद पूरी दुनिया में पीतल नगरी के नाम से प्रसिद्ध है. यहां के...

More Articles Like This