Horoscope: कर्क और सिंह राशि वाले होंगे परेशान, जानिए अपना राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 27 November 2023: 27 नवंबर दिन सोमवार को स्नान-दान की कार्तिक पूर्णिमा है. आज गंगा स्नान का विशेष महत्व है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है, किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का सोमवार का राशिफल…

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips: चालक की सीट के नीचे चुपके से रख दें ये चीज, दुर्घटना के चांस हो जाएंगे खत्म

मेषः कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. ऑफिस में अधिकारियों से खटपट हो सकती है. ध्यान रहे आवेश के चलते बनता हुआ कार्य भी बिगड़ जाएगा. इसलिए गुस्से को काबू में रखें.

वृषः वृष राशि के जातक मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. सर्दी-जुकाम के चपेट में आ सकते हैं. परिवार में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. मेहनत से किए कार्यों में सफलता मिलेगी.

मिथुनः आज का दिन सामान्य रहेगा. ऑफिस में कार्यों की अधिकता रहेगी. महिला मित्र से खटपट हो सकती है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. सेहत का ख्याल रखें.

कर्कः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. क्रोध की अधिकता रहेगी. ऑफिस में वर्कलोड बढ़ सकता है. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें.

सिंहः मानसिक रूप से परेशान. लाइफ पार्टनर से खटपट हो सकती है. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. ऑफिस में नई जिम्मेदारी मिल सकती है.

ये भी पढ़ेंः 27 November Ka Panchang: सोमवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

कन्याः आज का दिन शानदार रहेगा. किसी अच्छे कंपनी से जॉब का ऑफर मिल सकता है. व्यवसाय से जुड़े जातकों को उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है.

तुलाः आज का दिन सामान्य रहेगा. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. व्यवसाय में मन मुताबिक लाभ होगा. घर पर उत्साह का माहौल रहेगा. लंबे समय से चली आ रही समस्या का अंत होगा.

वृश्चिकः घर परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. नौकरी में तरक्की के योग हैं. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. वाणी पर संयम बरतें. वरना मुश्किल में फंस सकते हैं. खर्चों की अधिकता रहेगी.

धनुः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. खानपान पर ध्यान दें. लंबी यात्रा के योग हैं.

मकरः घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. प्राइवेट सेक्टर से जुड़े जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है.

कुंभः मन में नकारात्मक विचारों का आना-जाना लगा रहेगा. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. कोई भी नया कार्य शुरू करने से पहले अऩुभवी लोगों से राय मशवरा लें.

मीनः लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. नौकरी में स्थान परिवर्तन के प्रबल योग हैं. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. कमर दर्द जैसी समस्या उत्पन्न हो सकती है. क्रोध से बचें

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

श्याम बेनेगल की फिल्म ‘मंथन’ का कान क्लासिक खंड में विशेष प्रदर्शन, अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने पूरी टीम को किया याद

Entertainment News, अजीत राय: भारत के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने 77 वें कान फिल्म समारोह के कान क्लासिक...

More Articles Like This