Same Sex Marriage करने को तैयार थीं Rekha, बोलीं- मैं मन ही मन चाहने…

Must Read

Rekha Love Affair: 90 के दशक की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) की खूबसूरती के आज भी लोग दिवाने हैं. अपनी अदाकारी से 69 की हो चुकी रेखा, आज भी लाखों दिलों पर राज करती हैं. उनकी पर्सनल लाइफ एक खुली किताब की तरह है. अब तक आपने उनके लव अफेयर और अमिताभ बच्चन के अलावा कई सेलेब्स से जुड़े किस्से सुने होंगे, लेकिन आज हम आपको उनसे जुड़ा ऐसा किस्सा बताने जा रहे है, जिसने पूरी इंडस्ट्री में बवाल मचा दिया था.

महिला संग शादी करन लिए तैयार थीं रेखा
दरअसल, एक इंटरव्यू का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ये इंटरव्यू सिमी ग्रेवाल के शो का है. बहुत साल पहले रेखा उनके शो पर पहुंचीं, जहां उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की थी. बातचीत के दौरान जब सिमी ने एक्ट्रेस की शादी से संबंधित सवाल किया, तो रेखा ने बवाल मचाने वाला जवाब दिया था.

ये भी पढ़ें- आकांक्षा दुबे मामले में बड़ी अपडेट, आरोपी समर सिंह को HC से मिली जमानत

रेखा ने कही हैरान करने वाली बात
इस इंटरव्यू की होस्ट सिमी ग्रेवाल ने रेखा से पूछा क्या वो दूसरी शादी करेंगी? इसपर रेखा ने सिमी से पूछा कि ‘किससे, पुरुष से?’ रेखा का ऐसा सवाल सुनकर सिमी हंसने लगती हैं. वह कहती हैं “जाहिर सी बात है आप किसी महिला से तो नहीं करेंगी शादी”. सिमी की बात सुनकर रेखा हंसने लगीं और जवाब दिया, “क्यों नहीं, मैं मन ही मन खुद से अपने प्रोफेशन से और अपने चाहने वालों से शादी कर चुकी हूं.” इसके बात ये बात भी उठने लगी थी कि क्या रेखा महिला से भी शादी कर सकती हैं.

किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा
दरअसल, रेखा को लेकर कई ऐसे सवाल हैं, जिसका जवाब अब तक नहीं मिल पाया है. हर किसी के मन में एक सवाल रहता है कि रेखा आखिर किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं. बता दें कि साल 1990 में रेखा ने मुकेश अग्रवाल से शादी की थी. वो एक बिजनेसमैन थे. हालांकि, उसी साल उनका निधन हो गया था.

उसके बाद भी रेखा को अक्सर पार्टियों में सिंदूर लगाए नजर आती हैं. ये सवाल कई बार रेखा से किया गया, लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया. हालांकि, उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, “मैं जिस शहर से आती हूं, वहां सिंदूर लगाना एक फैशन है. मुझे लगता है कि सिंदूर मुझपर सूट करता है.”

Latest News

Maharashtra News: कांग्रेस ने दलितों-पिछडों के अधिकार को छीनने का किया अपराध: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आरक्षण...

More Articles Like This