Amit Shah: उदयपुर में गृह मंत्री अमित शाह, कहा- बिना मतलब इस उम्र में इधर-उधर घूम रहे हैं सीएम गहलोत

Must Read

राजस्थानः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज राजस्थान के उदयपुर दौरे पर हैं. केंद्रीय गृह मंत्री शहर के चेतक सर्किल स्थित गांधी ग्राउंड में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बिना मतलब इस उम्र में इधर-उधर घूम रहे हैं. कोई उन्हें इस सभा का वीडियो भेज दे, असलियत पता चल जाएगी.

पीएम मोदी ने देश को किया सुरक्षित
गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने नौ साल में देश को सुरक्षित किया है. मनमोहन सिंह की सरकार के दौरान पाकिस्तान से रोजाना हमले होते थे, लेकिन हमारी सरकार ने पाक को घर में घुसकर मारा. आज देश में आतंकी हमलों पर रोक लगी है.

भ्रष्टचार में नंबर वन गहलोत सरकार
गृह मंत्री ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार भ्रष्टाचार में नंबर वन है. सभी भ्रष्टाचारी एक जगह इक्टठा हो गए हैं. हमारी सरकार पर अभी तक भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा है.

अमित शाह ने उठाया कन्हैयालाल हत्याकांड का मुद्दा
अमित शाह ने कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर भी गहलोत सरकार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार तो कन्हैयालाल के हत्यारों को पकड़ना ही नहीं चाहती थी. एनआईए ने कन्हैयालाल के हत्यारों को पकड़ा है. शाह ने कहा कि गहलोत सरकार प्रदेश में वोट बैंक की राजनीति करती है.

इससे पहले उदयपुर एयरपोर्ट पर उतरे गृह मंत्री अमित शाह का पार्टी नेताओं ने जोरदार तरीके के स्वागत किया. इस दौरान पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद रहे.

Latest News

Lucknow: खड़ी बस से टकराई कार, कारोबारी और डॉक्टर की मौत, मां-बहनें घायल

Lucknow Accident News: एक कारोबारी और उसके डाक्टर दोस्त के लिए सड़क पर खड़ी रोडवेड बस काल बन गई....

More Articles Like This