Lucknow: लोकतंत्र का ढिंढोरा पीटने वाले ही कर रहे हैं उसकी हत्याः सीएम योगी

Must Read

लखनऊः गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपीपीसीएस और यूपीएसएसएससी में चयनित हुए 510 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र बांटे. इस अवसर पर उन्होंने बंगाल के पंचायत चुनाव में हुई हिंसा पर तंज किया. सीएम ने कहा कि बंगाल के चुनाव में निर्दोष लोग मारे गए हैं. ये उन सरकारों में हुआ, जो सबसे ज्यादा लोकतंत्र का ढिंढोरा पीटते हैं. असल में यही लोकतंत्र को सबसे अधिक नुकसान पहुंचा रहे हैं. उन्होंने कहा कि यूपी, बंगाल की तुलना में बड़ा राज्य है, लेकिन वहां चुनावों में इस तरह की हिंसा नहीं होती है.

सीएम योगी ने कहा कि चुनावों के साथ-साथ प्रदेश में सरकारी नौकरियों की भर्ती प्रक्रिया पूरे पारदर्शिता के साथ संचालित होती है. नौकरियों को लेकर किसी भी प्रकार का भेदभाव नहीं होता है. उन्होंने कहा कि बीते 6 वर्षों में यूपी से 6 लाख युवाओं को रोजगार मिला है.

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि पंचायत ही नहीं, विधानसभा और नगर निगमों के चुनावों में भी पूरी शांति से मतदान हुए. करीब 6 करोड़ लोगों ने वोट दिए, लेकिन कहीं पर भी इस तरह की हिंसा देखने को नहीं मिली. यूपी में बूथ कैप्चरिंग कोई घटना नहीं होती है.

Latest News

कांग्रेस लोगों को बांटने का काम करती है, जबकि भाजपा देश के प्रत्येक नागरिक को सक्षम बनाने का करती है काम: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने...

More Articles Like This