Crime News: खालिस्तानियों का मददगार कनाडा में ढेर, पंजाबी गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या

Must Read

Punjabi Gangster Sukha Duneke Murder: कनाडा में पंजाबी गैंगस्टर की हत्या का मामला सामने आया है. बता दें कि सुखदूल सिंह गिल उर्फ सुक्खा दुनेके की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. दरअसल, एनआईए द्वारा जारी 41 आतंकियों और गैंगस्टरों की सूची में एक नाम सुक्खा का भी था.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो सुक्खा को कनाडा के विनिपिग में गोली मारी गई हैं. बताया जा रहा है कि वह खालिस्तानी आतंकवादियों का मददगार भी था.

दरअसल, ये वारदात खालिस्तान टाइगर फोर्स के आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या के बाद दूसरी बड़ी वारदात है.

विजुअल साझा कर न्यूज एजेंसी ने दी मौत की खबर
इस मामले में न्यूज एजेंसी एएनआई ने X किया है. एएनआई ने सुक्खा दुनेके के पंजाब के मोगा जिले के घर के वीडियो को साझा किया है. इस वीडियो में पंजाब पुलिस के जवान भी नजर आ रहे हैं. ANI ने एक्स पर लिखा, “खबरें आ रही हैं कि कनाडा के विनिपिग में गैंग की आपसी फायरिंग में गैंगस्टर सुखदूल सिंह की मौत हो गई है, लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि अब तक नहीं की गई है.”

दुनेके था खालिस्तानी आतंकी अर्शदीप सिंह डाला का राइट हैंड
आपको बता दें कि पंजाब पुलिस भी पंजाब के गैंगस्टरों और खालिस्तानी के खिलाफ एक्शन करते हुए छापेमारी कर रही थी. रिपोर्ट्स की मानें, तो पंजाब से फरार कैटेगरी का गैंगस्टर सुक्खा दुनेके खालिस्तानी आतंकी अर्शदीप सिंह डाला का राइट हैंड था. वह अपने गुर्गों के जरिए कनाडा से ही भारत में रंगदारी और उगाही का खेल करता था. वह फरीदकोट जेल में भी रह चुका है.

फर्जी दस्तावेजों के जरिए भारत से हुआ फरार
आपको बता दें कि सुक्खा दुनेके जिला मोगा के दुनेके कलां गांव का रहने वाला था. जानकारी के मुताबिक साल 2017 में भारत से कनाडा भाग गया था. दरअसल, साल 2017 में सुक्खा पुलिस की मदद से फर्जी दस्तावेजों के जरिए पंजाब पुलिस के क्लीयरेंस सर्टिफिकेट लेकर कनाडा भाग गया था.

यह भी पढ़ें-

Latest News

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में हादसाः पलटा ट्रक, एक ही परिवार के 13 लोगों की मौत

लाहौरः पाकिस्तान से भीषण सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है. शनिवार को पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक...

More Articles Like This