Tomato Price Hike: महंगाई ने बदला गिफ्ट का ट्रेंड, दुबई से टमाटर लेकर मायके पहुंची बेटी

Must Read

Tomato Price Hike: देश भर में टमाटर के दाम आसमान छू रहे हैं. लोगों ने अपने किचन से टमाटर को दूर कर दिया है. महंगाई का आलम ये है घर में सब्जियां बिना टमाटर के बन रही हैं. 10 से 20 रुपए प्रतिकिलो बिकने वाला टमाटर इतना लाल है कि वो 200 रुपए प्रतिकिलो से अधिक दाम में बिक रहा है. सरकार ने देश के नागरिकों को टमाटर की बढ़ती कीमतों से थोड़ी राहत देने की कोशिश की है. कई जगहों पर 80 रुपए किलो टमाटर बेंचे जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- भारत में यहां मिलता है 2000 रुपये में एक आम, वजन जान चौंक जाएंगे आप

इस बीच सोशल मीडिया पर तमाम पोस्ट वायरल हो रहे हैं. टमाटर पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. हाल ही में वाराणसी से एक मामला आया था जिसमे देखने को मिला कि टमाटर की रखवाली के लिए बाउंसर रखने पड़े. एक स्थान पर टमाटर चुराने के लिए जान की बाजी तक लगा दी गई. एक ऐसा की पोस्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

दुबई से मायके टमाटर लेकर आई बेटी
भारत में टमाटर की कीमतों की उछाल देखकर लोग दुबई से टमाटर मंगा रहे हैं. दरअसल, जब भी कोई दुबई इंडिया आता है तो वो महंगे गिफ्ट लेकर आता है, इस बीच लोग वहां से टमाटर लेकर आ रहे हैं. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्यों कि ट्विटर पर एक पोस्ट वायरल हो रही है जिसमे एक बेटी ने बताया कि उसकी मां ने दुबई से 10 किलो टमाटर मंगवाया है. दरअसल, एक यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट किया कि उसकी बहन छुट्टी मनाने के लिए अपने बच्चों के साथ इंडिया आ रही थी, इससे पहले बहन ने मां से पूछा कि मैं आपके लिए यहां से क्या लेकर आऊं? मां ने जवाब दिया कि आ ही रही हो तो 10 किलो टमाटर लेते आना. भारत में बहुत महंगे हैं. पोस्ट पर कमेंट कर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहें हैं.

पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल
यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मेरी बहन अपने बच्चों की गर्मियों की छुट्टियों के लिए दुबई से भारत आ रही है और उसने मेरी माँ से पूछा कि क्या उसे दुबई से कुछ चाहिए और मेरी माँ ने कहा कि 10 किलो टमाटर लाओ, और इसलिए अब उसने 10 किलो टमाटर सूटकेस में पैक करके भेज दिए हैं.”

सब्जियों की कीमते आसमान पर
उल्लेखनीय है कि इन दिनों देश में टमाटर की कीमतें आसमान छू रही हैं. जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. टमाटर के साथ हरी सब्जियों के भाव भी सातवें आसमान पर हैं. लोगों का कहना है कि इससे पहले टमाटर या हरी सब्जियों की कीमतों में इतना उछाल नहीं देखा गया था. जानकारों के अनुसार लगातार हो रही बारिश के कारण सब्जियों की कीमतों में इतनी वृद्धि देखी जा रही है.

Latest News

Ajab Gajab: 3 साल की बच्ची ने बताया कमरे से आती है राक्षस की आवाज! सच आया सामने तो उड़ गए होश

Ajab Gajab News: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक हैरान कर देने वाली खबर वायरल हो रही है. ये...

More Articles Like This