Bhojpuri: धमाकेदार डायलॉग और जबरदस्त एक्शन के साथ ‘प्रेम की पुजारन’ का ट्रेलर आउट, यहां देखें

Must Read

Prem Ki Pujaran Trailer: भोजपुरी इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर सामने आया है. आगामी फिल्म प्रेम के पुजारन में खेसारी का अलग अंदाज देखने को मिला है. रिलीज किए गए ट्रेलर से फिल्म की कहानी का पता चलता है. अन्य फिल्मों की तुलना में ये फिल्म काफी अलग है. ट्रेलर में खेसारी का लुक काफी शानदार लग रहा है जो फैंस को पसंद आ रहा है. प्रेम के पुजारन फिल्म का इंतजार दर्शकों को काफी समय से था.

फिल्म प्रेम की पुजारन में खेसारी लाल तहलका मचाते हुए धमाकेदार एक्शन में दिख रहे हैं, फिल्म में एक्टर के डायलॉग काफी जबरदस्त हैं. ट्रेलर से पता चलता है कि यामिनी सिंह अपनी मन की मालिक हैं, खेसारी को उनसे मोहब्बत होती है, जिसकी प्यारी नोंकझोंक को फिल्माने का प्रयास किया गया है. ट्रेलर की शुरुआत में खेसारी का एक डायलॉग है जो दर्शकों को काफी प्रभावित कर रहा है, वो कहते हैं, जहर ना हई, कहर हई… तोहके तबाह करके चला जाईब पता ना चली.

खेसारी की इस फिल्म में धमाकेदार गानों की झलक देखने को मिल रही है. आपको बता दें इस फिल्म में खेसारी लाल यादव, शिल्पी राज, प्रियंका सिंह और पलक पांडे ने गाया है. गानों के संगीतो को कृष्णा बेदर्दी ने दिया है. इस फिल्म के निर्माता समर राज है, साथ ही इसका निर्देशन पंकज सिन्हा ने किया है.

यह भी पढ़ें-

Entertainment: आशिकी 3 के लिए लीड एक्ट्रेस की तलाश खत्म! इस एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे कार्तिक

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This