SDM Jyoti Maurya: अब बढ़ीं “बेवफा” SDM की मुश्किलें!

Must Read

SDM Jyoti Maurya: बरेली में तैनात पीसीएस अफसर ज्योति मौर्य (Jyoti Maurya) और उनके पति आलोक मौर्य (Alok Maurya) का विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है. इस चर्चित प्रकरण में पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर (Amitabh Thakur) भी ज्योति मौर्य के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं. आलोक मौर्या के आरोपों के बाद आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने सीएम को ज्योति मौर्य के खिलाफ शिकायत भेजी थी. इस पर जांच शुरू न होने का तर्क देकर उन्‍होंने लोकायुक्त से शिकायत करने की चेतावनी दी है.

ये भी पढ़े:- Photo: Jyoti Maurya विवाद के बीच कमांडेंट Manish Dubey की शादी की तस्वीरें वायरल

उन्‍होंने मीडिया को भेजे गए वीडियो बयान में बताया, महिला अफसर के पति आलोक मौर्य की ओर से उपलब्ध कराए गए डायरी के कागजों के आधार पर मामला सीधे तौर पर वसूली का लग रहा था. उन्होंने 21 जून को सीएम योगी को इसकी शिकायत भेजी थी. अब तक इस मामले में कोई जांच नहीं हुई है. इसलिए उन्होंने सीएम को दोबारा शिकायत भेजी है. अगर 7 दिनों में ज्योति मौर्य की भूमिका को लेकर जांच नहीं की जाती है, तो आजाद अधिकार सेना इस मामले की शिकायत लोकायुक्त से करेगी. 

होमगार्ड मुख्यालय में पति ने दर्ज कराई शिकायत

प्रयागराज के रहने वाले सफाईकर्मी आलोक मौर्य से रिश्तों में खटास के बाद पीसीएस अफसर ज्योति मौर्य चर्चा में बनी हुई हैं. आलोक ने होमगार्ड मुख्यालय में शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी पत्नी ज्योति मौर्य का गाजियाबाद के होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के साथ अफेयर चल रहा है. दोनों उनकी हत्या कराने की साजिश रच रहे हैं. उनकी शिकायत पर डीजी होमगार्ड वीके मौर्या ने प्रयागराज के डिप्टी कमांडेंट जनरल संतोष कुमार को जांच सौंपी है.

अधिकारियों के अनुसार, कमांडेंट मनीष दुबे का पहले भी कई महिलाओं के साथ अफेयर के प्रकरण सामने आ चुके हैं. PCS ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य प्रयागराज के निवासी हैं और पंचायतीराज विभाग में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं. शादी के बाद ज्योति मौर्य का PCS में चयन हुआ था। उनके पति ने अपनी शिकायत में कमांडेंट मनीष दुबे पर तमाम गंभीर आरोप लगाए हैं। 

मेरे खिलाफ दर्ज कराया दहेज का झूठा मुकदमा’

अपनी शिकायती पत्र में दर्ज कराया कहा, शादी के बाद उसने अपनी पत्नी को इलाहाबाद में PCS की तैयारी कराई. होमगार्ड कमांडेंट से अफेयर होने के बाद उसने मेरे खिलाफ दहेज का झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया. उसने अपनी शिकायत के साथ दोनों के बीच हुई कुछ व्हाट्सएप चैट और होटल में ठहरने की जानकारी भी दी है. फिलहाल ये मामला होमगार्ड संगठन में चर्चा का सबब बन चुका है.

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This